खस्ताहाल सड़कों पर बिफरीं रीवा कलेक्टर: अधिकारियों की लगाई क्लास, 15 दिनों के भीतर सड़क सुधारने के निर्देश दिए

मध्य प्रदेश में रीवा जिले की खराब सड़कों की स्थिति को देखते हुए कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ बैठक की और 15 दिनों के भीतर सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं।

Update: 2024-09-28 04:04 GMT

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बढ़ती जनता की शिकायतों को देखते हुए कलेक्टर प्रतिभा पाल ने जिले की खराब सड़कों को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने शुक्रवार को अधिकारियों की एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई जिसमें लोक निर्माण विभाग, एमपीआरडीसी, सेतु निर्माण और राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे 15 दिनों के अंदर जिले की सभी खराब सड़कों को दुरुस्त करें।

बैठक में कलेक्टर ने कहा कि बारिश के मौसम के कारण कई सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं और उनमें गहरे गड्ढे हो गए हैं। इससे आम जनता को काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे मुख्य सड़कों, जिला मार्गों और शहर की सड़कों पर विशेष ध्यान दें और इन सड़कों को प्राथमिकता के आधार पर दुरुस्त करवाएं।

कलेक्टर ने यह भी कहा कि पुलों और पुलों तक पहुंचने वाले मार्गों की भी मरम्मत की जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सड़कों की मरम्मत का कार्य युद्धस्तर पर करें ताकि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

Tags:    

Similar News