रीवा में अलग-अलग चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rewa News: एमपी रीवा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके द्वारा दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

Update: 2023-05-05 10:25 GMT

एमपी रीवा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके द्वारा दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। पहली चोरी में मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर नल फिटिंग का सामान आधी रात को पार कर दिया गया था। जबकि दूसरी घटना में हार्डवेयर दुकान के बाहर रखा लोहे का सामान उड़ा ले गए थे। दोनों ही मामलों में पुलिस को आरोपियों की तलाश थी। तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने सामान भी बरामद कर लिया है।

तरहटी में दरवाजे का ताला तोड़ की थी चोरी

रीवा के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तरहटी मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर नल फिटिंग का सामान आधी रात को पार कर दिया था। जिसकी रिपोर्ट फरियादी ज्ञानेन्द्र सिंह पुत्र तेज प्रताप सिंह द्वारा सिटी कोतवाली थाने में 2 मई को दर्ज करवाई गई थी। आवेदन में उन्होंने बताया कि नल फिटिंग का सामान सहित सावर और पाइप लाइन व प्लंबर का कई सामान अज्ञात चोरों ने पार कर दिया है। जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने जांच प्रारंभ की। थाना प्रभारी एपी सिंह ने संदेह के आधार पर सोनू उर्फ सरवर पुत्र सरफराज खान निवासी तरहटी को उठाया। जिससे पूछताछ के बाद उसने चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी के पास से 45 हजार रुपए कीमत का सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

लोहे की सामग्री कर दी थी पार

चोरों द्वारा दूसरी घटना को अंजाम सेमरिया कस्बे में दिया था। गोडहा हाल सेमरिया ताज होटल के समीप से अज्ञात चोरों ने लोहे की जाती, दरवाजा आदि पार कर दिया था। जिसकी शिकायत फरियादी नाना खान पुत्र मुस्तफा खान 42 वर्ष निवासी गोडहा हाल सेमरिया द्वारा थाना में दर्ज करवाई गई थी। 3 मई को शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान राजकुमार शुक्ला पुत्र स्व. रामबहोर 29 वर्ष निवासी वार्ड 3 सेमरिया का नाम सामने आया। जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बड़े भाई कृष्ण कुमार शुक्ला के साथ मिलकर उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया। दोनों ने मिलकर बाइक से 4 नग लोहे के दरवाजे और 2 नग लोहे की जाली चोरी करना कबूल किया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

Tags:    

Similar News