रीवा में पति ने पत्नी और बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला किया, एक बच्चे की मौत

रीवा में एक पति ने पत्नी और दो बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में 4 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। पत्नी और बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-09-22 13:19 GMT

मध्य प्रदेश में रीवा के डभौरा थाना क्षेत्र के छिपिया गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में 4 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। पत्नी और 6 साल की बेटी को गंभीर हालत में संजय गांधी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्नी पर शक, फिर वारदात

पुलिस के अनुसार, आरोपी रामबली चर्मकार अपनी पत्नी सीमा चर्मकार पर शक करता था। इसी शक के चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे, रामबली नशे में धुत होकर घर आया और पत्नी से विवाद करने लगा। गुस्से में आकर उसने पत्नी और बच्चों पर कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

गांववालों ने पकड़ा आरोपी

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल ले गए। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हालत नाजुक

अस्पताल में भर्ती पत्नी और बेटी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। बच्ची को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। डॉक्टरों के अनुसार, दोनों के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News