बड़ी खबर: अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने रीवा और सतना के दो खालिस्तान समर्थकों को अरेस्ट किया! जानें पूरा मामला

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मध्य प्रदेश के रीवा और सतना से जिन दो खालिस्तान समर्थकों को पकड़ा है उन्होंने IND Vs AUS मैच देखने जा रहे दर्शकों को धमकी दी थी

Update: 2023-03-12 08:36 GMT

Ahmedabad Crime Branch arrested two Khalistan supporters from Rewa and Satna: अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले से दो खालिस्तान समर्थकों को गिरफ्तार किया है. दरअसल इन दोनों आरोपियों ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे IND Vs AUS के चौथे टेस्ट मैच को देखने आए दर्शकों को धमकी दी थी.  

एडवांस सिम बॉक्स टेकनीक का इस्तेमाल कर दी थी धमकी 

बता दें कि बीते गुरुवार को प्रधानमत्री मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंटनी अलबनीस इस मैच को देखने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान अरेस्ट हुए खालिस्तान समर्थकों ने एडवांस सिम बॉक्स टेकनीक का इस्तेमाल कर दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच ना देखने की धमकी दी थी. 

दोनों आरोपियों ने पहले से रिकॉर्ड किया हुआ मैसेज जारी किया था, जिसमे धमकी दी गई थी कि- 'घर में रहो, सुरक्षित रहो।' मैसेज अंग्रेजी में खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की आवाज में रिकॉर्ड था। टेली मार्केटिंग वाली तरकीब ये धमकी कई लोगों को भेजा गया था।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने रीवा-सतना के खालिस्तान समर्थकों को पकड़ा 

दरअसल जिस दिन इन दोनों आरोपियों ने एडवांस सिम बॉक्स टेकनीक का इस्तेमाल कर दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच ना देखने की धमकी दी थी. उसी दिन पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने भी IND Vs AUS मैच को लेकर धमकी दी थी. पहले अहमदाबाद पुलिस को लगा कि यह करतूत विदेशी खालिस्तानियों के द्वारा की गई या फिर पाकिस्तान की हरकत है. लेकिन आरोपियों की लोकेशन मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश बिहार और पंजाब बताने लगी. जिसके बाद मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले से दो खालिस्तान समर्थकों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया। 

Tags:    

Similar News