New Sim Recharge Plan 2022: खुशखबरी! मात्र ₹47 में 90 दिन तक चालू रहेगी ये सिम, लांच होते ही बाजार में मची भीड़

Sim New Recharge Plan In Hindi: इन दिनों मार्केट में टेलिकॉम कंपनियां हैं यूजर्स को खुश करने के लिए एक से एक प्लान्स उतार रही है.

Update: 2022-09-25 07:43 GMT

MTNL Prepaid Plan RS 47 With 90 Days Validity, MTNL Prepaid Plan In Hindi: इन दिनों मार्केट में टेलिकॉम कंपनियां हैं यूजर्स को खुश करने के लिए एक से एक प्लान्स उतार रही है. यूजर्स को कम पैसे में शानदार डाटा और कॉलिंग सहित कई बेनिफिट्स दिए जा रहे है. Airtel, Jio, Vodafone Idea समेत कई कंपनियां यूजर्स को अपनी तरफ खींचने का प्रयास कर रहे है. लेकिन इस लेख में आज हम आपको ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे है जो महज ₹47 रुपये में 90 दिन तक सिम चालू रखने का दावा कर रही है. जिन दो सरकारी टेलिकॉम कंपनियां की हम बात कर रहे है वो है BSNL और MTNL. 

इस लेख में आज हम आपको MTNL के एक प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत मार्केट में मात्र 47 रुपये है. बताते चले इस प्लान में 90 दिनों की वैधता के साथ-साथ कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे है. 

MTNL Prepaid Plan In Hindi 

MTNL के 47 रुपये के प्लान में यूजर्स को 90 दिन की वैधता के साथ यूजर्स को सिम एक्सटेंशन और 500 फ्री SMS दिए जा रहे है. इसमें यूजर्स को कॉलिंग या डाटा की सुविधा नहीं दी जा रही है. 

MTNL Prepaid Plan In Hindi 2022 

Reliance Jio, Airtel, Vodafone Idea, BSNL की बात करे तो कोई भी कंपनी MTNL को टक्कर नहीं दे पा रही है. अगर आप MTNL के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए बेहद शानदार है. 

Tags:    

Similar News