घर में मृत मिली महिला, पुलिस जांच में जुटी, पढ़िए पूरी खबर....: Satna News

घर में मृत मिली महिला, पुलिस जांच में जुटी, पढ़िए पूरी खबर....: Satna News कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत डालीबाबा चैक के समीप स्थित घर

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

घर में मृत मिली महिला, पुलिस जांच में जुटी, पढ़िए पूरी खबर….: Satna News

सतना (Satna News) । कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत डालीबाबा चैक के समीप स्थित घर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया गया है कि बुधवार को सायं 5 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला घर से कई दिनों से बाहर नहीं निकल रही है।

पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया जहां महिला मृत पड़ी थी। पुलिस ने जांच कर घर की तलाशी ली जहां सब सुरक्षित पाया गया। मृतका जनकदुलारी सिंह पति स्व. समर बहादुर सिंह 60 वर्ष निवासी डालीबाबा चैक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

12 को रीवा आएंगे जगद्गुरु शंकराचार्य, त्रिपुरि सुंदरी मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे

बताया गया है कि मृतका के चेहरे व कलाई में हल्के चोट के निशान पाये गये हैं। जिससे यह भी आशंका जताई गई है कि महिला की गला घोटकर हत्या कर दी गई है।
इसी तरह एक अन्य घटना में उचेहरा थाना अंतर्गत बंधवा टोला के पास डाउन रेलवे लाइन में एक अज्ञात युवक का शव मिला हैं जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष है। शव को पुलिस ने सीएचसी उचेहरा में रखवाया गया है। पुलिस ने मार्ग कायम कर लिया है।

मध्य प्रदेश के विद्युत उपभोक्ता रहें तैयार, बढ़ सकते हैं बिजली के दाम

MP : जमीन-जायदाद हड़पने देवर ने विधवा भाभी को मारी गोली, हो गई…

विश्वविद्यालय और इंजीनियरिंग काॅलेज के लिए भूमि दानकर विंध्य में शिक्षा के लिए अमूल्य योगदान देने वाले हुए ब्रम्हलीन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News