Navi Mumbai sector 35 kharghar Robbery: महाराष्ट्र की दुकान से ₹11 लाख के आभूषण की लूट, 3 हथियारबंद ने दिया घटना को अंजाम, वीडियो वायरल...

तीन नकाबपोश लोगों ने कई बार गोलियां चलाईं और एक दुकान से 11 लाख रुपये से अधिक के आभूषण लूट लिए।

Update: 2024-07-30 06:36 GMT

Navi Mumbai sector 35 kharghar Robbery, sector 35 kharghar robbery, navi mumbai robbery, Maharashtra Jewellery Shop Navi Mumbai Sector 35 kharghar Robbery: एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि नवी मुंबई के खारघर इलाके में तीन नकाबपोश लोगों ने कई बार गोलियां चलाईं और एक दुकान से 11 लाख रुपये से अधिक के आभूषण लूट लिए। खारघर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात 10 बजे हुई।

अधिकारी ने कहा, "काले कपड़े पहने और रिवॉल्वर से लैस होकर, तीनों दुकान में घुस गए, कर्मचारियों को धमकाया, उनके साथ मारपीट की और 11.80 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए। तीन मिनट में, उन्होंने चार से पांच राउंड गोलियां चलाईं, हालांकि कोई घायल नहीं हुआ।"

घटना का एक वीडियो, जिसमें तीन व्यक्तियों को मोटरसाइकिल पर अपराध स्थल से भागते हुए देखा जा सकता है और लोग उनका पीछा करने की कोशिश कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अधिकारी ने कहा कि डकैती और अन्य अपराधों के लिए भारतीय न्याय संहिता और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और तीनों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।



Tags:    

Similar News