महाराष्ट्र के ठाणे में फल विक्रेता का घिनौना कृत्य: प्लास्टिक बैग में पेशाब कर बेचता था फल, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के ठाणे में एक फल विक्रेता को प्लास्टिक थैली में पेशाब कर बिना हाथ धोए फल बेचते हुए पकड़ा गया। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जानें इस घिनौनी घटना की पूरी जानकारी।

Update: 2024-09-23 04:52 GMT

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक फल विक्रेता की घिनौनी करतूत सामने आई है. (Meta AI सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली क्षेत्र में एक बेहद शर्मनाक और खतरनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक 20 वर्षीय फल विक्रेता अली खान को प्लास्टिक थैली में पेशाब कर, बिना हाथ धोए फल बेचते हुए देखा गया। उसकी यह घिनौनी हरकत कैमरे में कैद हो गई और वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में गुस्सा फैल गया। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मनपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 271, 272 और 296 के तहत मामला दर्ज किया गया है। धारा 271 के तहत किसी खतरनाक बीमारी के फैलने की लापरवाही और धारा 272 के तहत खाद्य पदार्थों में मिलावट जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

वायरल वीडियो के बाद जनता में रोष

घटना के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से फैलने लगा, जिससे जनता में भारी आक्रोश फैल गया। लोग फल विक्रेता की इस घिनौनी हरकत की कड़ी निंदा कर रहे हैं और इस तरह की गतिविधियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यह घटना स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति जनता की चिंता को बढ़ावा देती है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घिनौनी हरकत सामने आई है। दो साल पहले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक जूस विक्रेता को जूस में पेशाब मिलाकर लोगों को पिलाते हुए पकड़ा गया था। पुलिस ने आरोपी जूस विक्रेता और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया था और उनकी दुकान से पेशाब से भरा कंटेनर भी बरामद किया था।

इसी तरह, बरेली में भी एक सब्जी विक्रेता का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ठेले पर रखी सब्जियों पर पेशाब करते देखा गया था। इस घटना के बाद स्थानीय हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Tags:    

Similar News