Costa Rica Resorts Anant Ambani: यहां हनीमून मना रहे है राधिका-अनंत? किराया सुन खड़े हो जायेंगे रोंगटे...

Radhika anant honeymoon, Anant Ambani Honeymoon destination, Casa Las Olas Costa Rica, Reliance Industries layoffs, Mukesh Ambani: मुंबई में अपने तीन दिवसीय भव्य विवाह समारोह और 2024 पेरिस ओलंपिक में भाग लेने के बाद, नवविवाहित राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी कथित तौर पर अपने हनीमून के लिए कोस्टा रिका गए हैं।

Update: 2024-08-10 16:51 GMT

Radhika anant honeymoon, Anant Ambani Radhika Merchant Honeymoon, Anant Ambani Radhika Merchant Honeymoon Kaha Mana Rahe Hai: मुंबई में अपने तीन दिवसीय भव्य विवाह समारोह और 2024 पेरिस ओलंपिक में भाग लेने के बाद, नवविवाहित राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी कथित तौर पर अपने हनीमून के लिए कोस्टा रिका गए हैं। इंटरनेट पर चल रही खबरों के मुताबिक, यह जोड़ा फिलहाल मध्य अमेरिका के खूबसूरत देश में एक बेहद आलीशान रिसॉर्ट में रह रहा है।

शादी के जश्न के बाद, अपने हनीमून के लिए कोस्टा रिका को चुना है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह जोड़ा गुरुवार, 1 अगस्त को कोस्टा रिका पहुंच गया था।

Costa Rica Resorts Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Costa Rica Resorts Honeymoon, Anant Ambani Honeymoon destination, Casa Las Olas Costa Rica, Reliance Industries layoffs, Mukesh Ambani

मध्य अमेरिकी देश के जनरल डायरेक्टरेट ऑफ माइग्रेशन के हवाले से बताया कि नवविवाहित जोड़ा 1 अगस्त को कोस्टा रिका पहुंचा। रिपोर्ट के अनुसार, माना जाता है कि वे कासा लास ओलास नामक एक लक्जरी फोर सीजन्स रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं।

अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने पिछले महीने मुंबई में राधिका मर्चेंट से शादी की, जो हाल के दिनों की सबसे बड़ी शादियों में से एक है।

यह युवा जोड़ा पिछले हफ्ते पेरिस में नीता और मुकेश अंबानी के साथ शामिल हुआ था और उन्हें फ्रांस की राजधानी में कई स्थानों पर देखा गया था। उन्हें पेरिस ओलंपिक 2024 में एक खेल में भाग लेते भी देखा गया था।

Tags:    

Similar News