सतना में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने कार को टक्कर मारी, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 4 गंभीर

सतना-चित्रकूट रोड पर एक भीषण सड़क हादसे में शनिवार को 3 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2024-07-13 15:07 GMT

सतना-चित्रकूट रोड पर शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मझगवां थाना क्षेत्र के भरगवां मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक अर्टिगा कार को टक्कर मारी और सड़क के नीचे तक घसीटता ले गया। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सागर और दमोह से तिवारी और दुबे परिवार के सदस्य चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहें थे। इसी दौरान भरगवां मोड के पास एक रोंग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी आर्टिगा कार क्रमांक MP 15 CB 4799 को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक कार को दूर तक घसीटता ले गया। 

हादसे में ड्राईवर समेत कार के आगे की सीट में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव गाड़ी में ही फंस गए थे। जबकि एक 22 साल की युवती ने सतना के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

राहगीरों ने भीषण हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा। जेसीबी की मदद से ट्रक में बुरी तरह से फसी कार को अलग किया गया और शवों को बाहर निकाला गया। 

अस्पताल में दम तोड़ने वाली युवती की पहचान प्राची तिवारी पिता रजनीश तिवारी (22) निवासी दमोह के रूप में हुई है जबकि मौके पर ही जान गंवाने वालों की शिनाख्त चंद्रभान तिवारी पिता वासुदेव तिवारी (45) निवासी नेहा नगर मकरोनिया सागर तथा सुदामा दुबे पिता भगवानदास दुबे (75) के तौर पर हुई है। हादसे में दो महिलाओं के अलावा दो बच्चे दर्श दुबे पिता अविनाश दुबे (10) तथा अक्षांत दुबे पिता अखिलेश दुबे (12) भी घायल हैं। अक्षांत की हालत भी नाजुक बनी हुई है। उसे सतना जिला अस्पताल से बिरला हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

Tags:    

Similar News