रीवा के रतहरा में युवक पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Rewa News: एमपी रीवा के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रतहरा में शनिवार की रात हुई चाकूबाजी की घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

Update: 2023-09-25 07:25 GMT

एमपी रीवा के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रतहरा में शनिवार की रात हुई चाकूबाजी की घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस जानलेवा हमले की वजह हत्या का बदला लेना बताया है।

बाइक सवार बदमाशों ने किया था हमला

इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार की रात अंकित वर्मा 20 वर्ष निवासी मदरी थाना गढ़ के ऊपर शनिवार की रात रतहरा के समीप बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। उस पर चाकू से कई वार किये गये थे। युवक को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि कोतवाली थाना में आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया। घायल के बयान पर पुलिस ने गढ़ व मनगवां पुलिस की मदद से दो आरोपी हिमांशू पटेल व सचिन को गिरफ्तार किया। इस दौरान आरोपियों ने बताया कि उनके मित्र की हत्या करीब चार माह पूर्व अंकित द्वारा की गई थी। जिसके बाद से अंकित जेल में था। डेढ़ माह पूर्व ही वह जमानत पर रिहा होकर आया। तब से ही उसकी हत्या करने की योजना बना रहे थे। शनिवार को पता चला कि अंकित रीवा गया है, जिसके बाद रतहरा में रास्ता रोककर उस पर हमला किया गया। पुलिस द्वारा अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है

एम्बुलेंस चालक पर सरहंगों ने किया हमला

वहीं एक अन्य घटना में मृतक का शव छोड़ कर लौट रहे एम्बुलेंस चालक के साथ सरहंगों ने मारपीट किया है। घटना रविवार को बिछिया पुल के पास हुई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं चालक का उपचार अस्पताल में कराया गया है। बताया जा रहा है कि तिवनी निवासी अनिल तिवारी पेशे से निजी एम्बुलेंस चालक है। बीती रात संजय गांधी अस्पताल में एक मरीज की मौत हुई। परिजन एम्बुलेंस तलाश रहे थे। तभी कुछ एम्बुलेंस चालक बघवार सीधी तक जाने के लिये पांच हजार रुपये मांग रहे थे। जबकि अनिल महज दो हजार रुपये में ही शव बघवार तक ले गया। यह बात बाकी एम्बुलेंस चालकों को नागवार गुजरी। लिहाजा रविवार को जब अनिल शव छोड़ कर लौट रहा था, तभी बिछिया पुल के पास उसे रोक लिये और लाठी-डंडा से बेदम पिटाई कर फरार हो गये। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सुहैल खान व जानी बाबू के नाम एफआईआर दर्ज कर ली है, जिनकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News