Tomorrow Is Holiday In Telangana 2 September 2024: तेलंगाना में स्कूल, कॉलेजों में छुट्टी को लेकर बड़ा अपडेट....

Tomorrow Is Holiday In Telangana 2024, is tomorrow holiday in telangana, Tomorrow Holiday Telangana 2 September 2024, September 2 Is A Holiday, 2 September 2024 Tomorrow Holiday In India, Tomorrow Holiday, is tomorrow a holiday: लगभग 24 घंटे तक लगातार हुई बूंदाबांदी ने शहर को भिगो दिया है, जिसका असर शनिवार को कार्यस्थलों और स्कूलों में जाने वालों पर पड़ा।

Update: 2024-09-01 18:57 GMT

Tomorrow Is Holiday In Telangana 2024, is tomorrow holiday in telangana, Tomorrow Holiday Telangana 2 September 2024, September 2 Is A Holiday, 2 September 2024 Tomorrow Holiday In India, Tomorrow Holiday, is tomorrow a holiday:IMD के येलो अलर्ट के मद्देनजर अधिकारियों ने सोमवार को छुट्टी की घोषणा की है। हैदराबाद कलेक्टर ने भारी बारिश के मद्देनजर उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद यह निर्णय लिया। लगभग 24 घंटे तक लगातार हुई बूंदाबांदी ने शहर को भिगो दिया है, जिसका असर शनिवार को कार्यस्थलों और स्कूलों में जाने वालों पर पड़ा। आईएमडी ने अपने सभी क्षेत्रों में मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है और सुरक्षित रहने तथा घर के अंदर रहने की सलाह दी है। आईएमडी ने येलो अलर्ट जारी किया और चेतावनी दी कि अगले 24 घंटों में हैदराबाद शहर और आसपास के इलाकों में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है।

शनिवार को मौसम की स्थिति से पता चला कि 30 अगस्त को पश्चिम-मध्य और आसपास के उत्तर-पश्चिम में कम दबाव देखा गया था, जो शनिवार की सुबह में एक अवसाद में बदल गया। इस सिस्टम के पश्चिम या उत्तर-पश्चिम दिशा में आगे बढ़ने की संभावना है। आईएमडी ने हैदराबाद के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए कहा कि अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। स्थानीयकृत जल जमाव यातायात भीड़ (यात्रा में 20-30 मिनट अधिक समय) और असुरक्षित बिजली लाइनों के कारण बिजली का झटका लगने का खतरा।

चेतावनी प्रदर्शित करने और पानी साफ कने के लिए आवश्यक कार्रवाई के लिए नगर निगम द्वारा आवश्यक सलाह जारी की जा सकती है। यातायात नियमन के लिए सड़क एवं रेल एवं यातायात विभाग के लिए एडवाइजरी जारी की जायेगी. प्रतिक्रिया बल को आवश्यक कार्रवाई करने की सलाह दी जा सकती है, ”भारत मौसम विज्ञान विभाग ने सुझाव दिया। इसी तरह यदाद्री-बुवनागिरी, रंगारेड्डी और मेडचल-मलकजगिरी के पड़ोसी जिलों के लिए पीला अलर्ट जारी किया गया था।

 

Tags:    

Similar News