TDP MLA Adimulam Viral Video: 66 साल के Koneti Adimulam कौन है? जिनका यौन उत्पीड़न का वीडियो हुआ वायरल

TDP MLA Adimulam Viral Video:तेलुगु देशम पार्टी ने सत्यवेदु विधायक कोनेटी आदिमुलम (Koneti Adimulam In Hindi) को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

Update: 2024-09-05 18:32 GMT

TDP MLA Koneti Adimulam Kaun Hai, TDP MLA Adimulam Viral Video, Koneti Adimulam Video, Koneti Adimulam Viral Video, TDP MLA Adimulam Viral Video Hindi, Koneti Adimulam Video In Hindi, Koneti Adimulam Viral Video Hindi: तेलुगु देशम पार्टी ने सत्यवेदु विधायक कोनेटी आदिमुलम (Koneti Adimulam In Hindi) को पार्टी से निलंबित कर दिया है. दरअसल सत्यवेदु के विधायक कोनेती आदिमुलम पर पार्टी की एक महिला नेता यौन उत्पीड़न करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. पीड़ित महिला ने हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये आरोप लगाए.

रिपोर्ट के अनुसार, आंध्र प्रदेश टीडीपी प्रमुख पल्ला श्रीनिवास राव ने आरोपों के प्रकाश में आने के कुछ ही घंटों के भीतर आदिमुलम को निलंबित कर दिया.

66 वर्षीय आदिमुलम ने तिरुपति जिले के सत्यवेदु विधानसभा क्षेत्र से हाल ही में टीडीपी टिकट पर चुनाव जीता था। उनके खिलाफ लगे आरोपों ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है। पीड़ित टीडीपी कार्यकर्ता ने विधायक पर पिछले कुछ महीनों से लगातार उत्पीड़न और यौन शोषण का आरोप लगाया है।

2019 का चुनाव वाईएसआरसी उम्मीदवार के तौर पर जीता था। हाल ही में हुए चुनावों में वाईएसआरसी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा टिकट न दिए जाने के बाद उन्होंने टीडी का दामन थाम लिया था।

Tags:    

Similar News