School Holiday News In Tamil Nadu: तमिलनाडु में स्कूल की छुट्टी

Update: 2023-11-30 17:54 GMT

Schools Closed in Several Districts of Tamil Nadu Due to Heavy Rain: भारी बारिश के कारण चेन्नई में स्कूल आज, 30 नवंबर को बंद रहें। तिरुवल्लूर जिले में भी आज सभी स्कूल, कॉलेज और अन्य शैक्षणिक संस्थान बंद रहें। चेंगलपट्टू, रानीपेट और कांचीपुरम जिलों में भी स्कूल बने रहें।

चेन्नई यूनिवर्सिटी में आज होने वाली परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं। विश्वविद्यालय ने अभी तक परीक्षा की नई तारीख की घोषणा नहीं की है। भारी बारिश के कारण छात्रों के हित में परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

चेन्नई मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, अगले तीन घंटों के भीतर तमिलनाडु के चेन्नई और तिरुवल्लूर समेत नौ जिलों में बारिश की संभावना है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 2 और 3 दिसंबर के लिए चेन्नई और तमिलनाडु के कई अन्य जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है।

मौसम विभाग ने कहा कि दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर एक गहरा दबाव आज मजबूत होकर दबाव में बदल सकता है और दो दिसंबर को चक्रवाती तूफान बन सकता है। इस बीच, उत्तरी श्रीलंका में कम वायुमंडलीय परिसंचरण के कारण, 5 दिसंबर तक तमिलनाडु और पुडुचेरी में बारिश की संभावना है। इसके अलावा, पांच जिलों तिरुवल्लूर, चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू में बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। , और 2 और 3 दिसंबर को विल्लुपुरम।

Tags:    

Similar News