MTNL Sim Booking 2022: मात्र ₹225 रुपये में मिल रहा लाइफटाइम वैलिडिटी, फटाफट के सिम बुक

MTNL SIM: इंडियन मार्केट में Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए MTNL ने कमर कंस ली है.

Update: 2022-11-09 10:03 GMT

MTNL Sim Booking 

MTNL Recharge Plans: जियो, आइडिया, एयरटेल देश में सबसे ऊपर आने वाले टेलिकॉम कम्पनिया है. इंडियन मार्केट में Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए MTNL ने कमर कंस ली है. आपको बता दे की इस कंपनी के रिचार्ज प्लान ने मार्केट में Jio और Airtel के ग्राहकों को अपनी तरफ खींच लिया है. चलिए जानते है MTNL के इस प्लान के बारे में....

MTNL Sim Booking 2022

MTNL 225 Plan: MTNL के 225 रुपये के रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 100 मिनट्स कालिंग दी जाती है. कॉलिंग चार्ज की बात करें तो वॉइस कॉल्स के लिए प्रति सेकंड 2 पैसे और वीडियो कॉलिंग के लिए प्रति सेकंड 60 पैसे कटेंगे. MTNL के सिम और अकॉउंट की वैलिडिटी लाइफटाइम की है. MTNL की सिम बुक करके आप इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते है. इस प्लान से रिचार्ज कराने पर आपको केवल कॉलिंग की फैसिलिटी ही नहीं बल्कि मैसेज और डेटा भी दिया जाएगा. MTNL के 225 रुपये के प्लान में लोकल SMS 50 पैसे, 1.50 रुपये नेशनल SMS और 5 SMS भेजने पर 4 रुपये चार्ज किये जाएंगे। इंटरनेट की बात करें तो इसके लिए आपको प्रति Mb 3 पैसे लगेंगे.

MTNL Sim Booking 2022

MTNL ने जिस प्लान को इंट्रोड्यूस किया है फिलहाल उस तरह का प्लान किसी भी और कंपनी के पास मौजूद नहीं है. आप सभी जानते ही होंगे इनमें से कोई भी कंपनी आपको लाइफटाइम वैलिडिटी नहीं देती है. इतने कम कीमत पर लाइफटाइम वैलिडिटी और बेनिफिट्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि MTNL के इस प्लान को लोग काफी पसंद करेंगे और इसका इस्तेमाल भी करेंगे.

Tags:    

Similar News