जब माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने किया था ऐसा काम की सुनकर आ जाएगी आपको घिन…

माधुरी दीक्षित बाॅलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। वह 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। माधुरी बाॅलीवुड के

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

जब माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने किया था ऐसा काम की सुनकर आ जाएगी आपको घिन…

माधुरी दीक्षित बाॅलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। वह 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। माधुरी बाॅलीवुड के लगभग कई स्टारों के साथ काम कर चुकी हैं। ऐसी ही उन्होंने एक फिल्म की थी बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ। फिल्म थी दिल। आमिर खान फिल्म के सेट पर ढेर सारी मस्तियां करते हैं। खबरों की माने तो वह जमकर प्रैंक करने के लिए जाने जाते हैं। वह सेट में अक्सर हथेलियां देखते हैं और अपने को-स्टार के साथ जमकर मस्ती करते हैं।

बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल को जब आमिर खान के इस हुनर की जानकारी हुई तो वह भी अपना हाथ दिखाने आमिर खान के पास पहुंची थी। उन्होंने आमिर को अपना हाथ दिखाया। तो आमिर फुल मस्ती के मूड़ में थे वह माधुरी का हाथ पकड़कर उनका हाथ देखने के बजाय उनके हाथ में थूक दिया। लेकिन आमिर को यह प्रैंक इस बार महंगा पड़ गया था। क्योंकि माधुरी बड़े चाव से अपना हाथ दिखाने पहुंची थी।

बिन शादी किए विदेशी गर्लफ्रैंड को माँ बना दिए एक्टर अर्जुनराम पाल, ऐसे हुई शुरुआत…

लेकिन जब आमिर ने प्रैंक करते हुए उनके हाथों में थूक कर भाग दिए तो एक्ट्रेस उनसे खासा नाराज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी आमिर पर जमकर बरसी थी। उन्हें आमिर के इस कारनामें से घिन आने लगी थी। वह उनके पीछे दौड़ पड़ी। इस दौरान आमिर उनके साथ मस्ती करने में पीछे नहीं रहे। माधुरी जितना गुस्सा होेती है वह उतना ही उनके साथ मजाक करते थे।

शादी की बात करने रात 3 बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा था यह एक्टर, दरवाजा न खुलने पर पीटता रहा रातभर दरवाजा, फिर निकल गया था हाथ से खून तो..

आखिर में थक-हार माधुरी ने उनका पीछा छोड़ दिया। आमिर की यह हरकत जब भी कोई सुनता है वह हंसने पर मजबूर हो जाता हैं। बता दें कि आमिर खान ऐसा कारनामा केवल माधुरी के साथ ही नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस के साथ कर चुके हैं। लेकिन यह पहली बार था जब उन्हें अपने प्रैंक के चलते खासा नाराजगी का सामना करना पड़ा था। वैसे आपको बता दें कि आमिर एवं माधुरी की फिल्म दिल काफी अच्छी थी। फिल्म में दोनों कलाकारों के अभिनय को खूब पसंद किया गया था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

Similar News