Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो वायरल, किसी ने चोरी से किया वायरल....सोशल मीडिया में मचा हंगामा....

Urvashi Rautela Viral Video In Hindi: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. उर्वशी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है.

Update: 2024-09-13 08:34 GMT

Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Latest News, Urvashi Rautela Viral Video, Urvashi Rautela Ka Private Viral Video, Urvashi Rautela Ka Videoएक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.  उर्वशी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. अक्सर सोशल मीडिया में प्राइवेट वीडियो वायरल होते देखा गया है. हाल ही में एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो वायरल हुआ है. किसी ने गुपचुप ढंग से उर्वशी का ये वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है. हालांकि, कई लोगों को इस वीडियो पर संदेह भी हो रहा है. वहीं, लोग इस झांसे में फंसते दिख रहे हैं. अब चलिए इस वीडियो का सच जानते हैं.

फेक है वीडियो

करीब 20-25 सेकंड्स के इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्वशी रौतेला ही बाथरूम में हैं और इसे गुपचुप रिकॉर्ड किया जा रहा है. ऐसे में सबसे पहले तो आप इस तरह के वीडियोज देखने से बचें. खासतौर पर इसे शेयर न करें. इस वीडियो पर बात करें तो इसे आप ध्यान से देखेंगे तो आपको खुद ही एहसास होगा कि इस वीडियो में कुछ गड़बड़ है. सबसे पहले तो यहां उर्वशी का लुक काफी अलग दिख रहा है. उन्होंने यहां मंगलसूत्र पहना है और मांग में सिंदूर भी सजाया हुआ है.

ऐसी ही कुछ चीजों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो या तो एक्ट्रेस की किसी फिल्म का सीन है या वह डीपफेक वीडियो की शिकार हो गई हैं. इस वीडियो को सिर्फ गलत मकसद से इंटरनेट पर शेयर किया गया है. अब ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठने लगे हैं.


Tags:    

Similar News