Trisha Kar Madhu New Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha Kar Madhu कौन है? जिनके नए वीडियो ने पूरा इंटरनेट हिला डाला

Trisha Kar Madhu New Viral Video Hindi, Trisha Kar Madhu, Trisha Kar Madhu Hindi: तृषा कर मधु भोजपुरी इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस है.

Update: 2024-09-09 05:32 GMT

Who is Trisha Kar Madhu, Trisha Kar Madhu video in hindi, Trisha Kar Madhu video, Trisha Kar Madhu Kaun Hai, Trisha Kar Madhu News, Trisha Kar Madhu Latest Video, Trisha Kar Madhu Ka Video, Trisha Kar Madhu Ka Viral Video, Trisha Kar Madhu New Viral Video: तृषा कर मधु भोजपुरी इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस है. एक बार फिर एक्ट्रेस के वायरल वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. तृषा के नए वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिससे वो एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। नए वीडियो के वायरल होते ही पूरे इंटरनेट में फिर से हंगामा मच गया.

कौन हैं तृषा कर मधु? Kaun Hai Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu

अभिनेत्री तृषा की बात करें तो वो भोजपुरी सिनेमा की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। तृषा ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि उन्होंने बॉलीवुड और साउथ में भी अपने काम से लोगों का दिवाना बनाया है। तृषा का जन्म पश्चिम बंगाल के कोन्नगर में हुआ था और उनका पालन-पोषण भी वहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी स्कूली शिक्षा मणि स्कूल, कोलकाता से की है। साथ ही स्नातक की उपाधि तृषा ने आशुतोष कॉलेज, कोलकाता से ली है।

तृषा अपने शानदार वीडियो को लेकर फैंस के बीच एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मौजूदगी बता रही है कि वो अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। गौरतलब है कि तृषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

Trisha Kar Madhu New Video, Trisha Kar Madhu Ka Naya Video

हाल ही में तृषा सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो से खूब बवाल काट रही हैं। जी हां, इंटरनेट पर आपको तृषा के कई ऐसे वीडियोज मिल जाएंगे, जिससे देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग ने बवाल कर दिया। इंटरनेट यूजर्स ने इन वीडियोज पर जमकर रिएक्ट किया है।



Tags:    

Similar News