पत्थरों के बीच कुछ यूं पोज देती नजर आई शहरूख की लाडली सुहाना खान, देखें वीडियो

बेटी सुहाना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल उनकी सुर्खियों की वजह पत्थरों के बीच का वायरल हो रहा एक वीडियो हैं। इस वीडियों में सुहाना

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

पत्थरों के बीच कुछ यूं पोज देती नजर आई शहरूख की लाडली सुहाना खान, देखें वीडियो

बालीवुड के किंग खान यानी शहरूख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल उनकी सुर्खियों की वजह पत्थरों के बीच का वायरल हो रहा एक वीडियो हैं। इस वीडियों में सुहाना शानदार पोज देती नजर आ रही हैं। वह पत्थरों के बीच बैठी हुई हैं। इस दौरान सुहाना ने ब्लैक गाउन पहन रखा हैं। वह खुले बालों के साथ ही पत्थरों के बीच बैठी हुई है।

इस एक्ट्रेस संग इंटीमेट सीन को सुन विनोद खन्ना ने छोड़ दी थी फिल्म, फिर इस एक्टर ने…

सुहाना ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया हैं। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। बता दें कि पत्थरों के बीच सुहाना काफी शानदार स्टाइल में फोटोशेसन करा रही हैं। उनके कपड़ों के कलर से बैकग्राउण्ड कलर भी मैच कर रहा है। जिसके चलते उनका यह वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा हैं। बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना डेली वीडियो व तस्वीरें पोस्ट करके लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

बीते दिनों सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में एक समुद्र की तस्वीर शेयर की थी। जिसे लाखों व्यूज मिले थे। तो वहीं सुहाना का यह वीडियो अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। बता दें कि सुहाना खान ने बीते दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। इस तस्वीर में वह काफी इमोशनल नजर आई थी। तस्वीरों में उनकी आंखों से आंसू चल रहे थे।

पिंक बिकनी में सारा अली खान का दिखा बोल्ड अवतार, तस्वीरें हुई वायरल

तस्वीर सामने आते ही लोग इस सोच में पड़ गए थे कि आखिर शहरूख की बेटी को क्या हुआ कि वह रोती हुई नजर आ रही हैं। इन सब तस्वीरों के अलावा सुहाना खान ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी हाॅट एवं बोल्ड तस्वीरों से लोगों का अपना दीवाना बना लेती हैं। उनके सोशल मीडिया एकाउंट में उनकी ढेर सारी तस्वीरें है। जो काफी सुन्दर व अर्टेक्टिव हैं।

दो बार मौत को मात दे चुके है फिल्म निर्देश व अभिनेता राकेश

2 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News