Kangana Ranawat और John Abraham की हॉट सीन ने मचा दिया था हड़कंप, कंगना की चूड़ियां टूटने के कारण....

Kangana Ranawat और John Abraham की हॉट सीन ने मचा दिया था हड़कंप, कंगना की चूड़ियां टूटने के कारण....Kangana Ranawat और John Abraham की

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

Kangana Ranawat और John Abraham की हॉट सीन ने मचा दिया था हड़कंप, कंगना की चूड़ियां टूटने के कारण....

Kangana Ranawat और John Abraham  की फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' ने दर्शको के बीच हड़कंप मचा दिया था. इस सीन में कंगना की चूड़ियां टूटने के कारण उन्हें चोट आ गई थी. फिल्म में कंगना मन्या सुर्वे बने जॉन की प्रेमिका विद्या के किरदार में हैं.

Katrina Kaif के लिए जान देने वाले थे Ranbir Kapoor, खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप..

बताया जा रहा है की एक रोमांटिक सीन भी फिल्माया गया है. सीन को एस्थेटीकली शूट किया गया है. 'शूटआउट एट वडाला' में जॉन ने माफिया का रोल किया है जिसमे छोटे से लेकर बड़े डॉन तक बनना दिखाया गया है. 

Web Series XXX: EKTA KAPOOR ने कहा आपकी बेटी बहुत HOT है और मेरे लिए चेकबुक है, जितना अमाउंट भरना है भरो और मेरे पास छोड़ दो

सोर्स के मुताबिक, फिल्म में दाउद का रोल सोनू सूद निभा रहे थे , जबकि उनके बड़े भाई शब्बीर कसकर का रोल मनोज वाजपेयी कर रहे थे । वहीं, फिल्म को सेवंटीज का लुक देने के लिए दीवारों पर उस वक्त अमिताभ और जीनत अमान की फिल्म 'डॉन' के पोस्टर दिखाए गए थे वहीं।
जॉन अब्राहम इस फिल्म में मान्या सुर्वे का रोल कर रहे थे.  दरअसल, सुर्वे वही है जो 1 नवंबर 1982 को संगम नगर में डेड मिला था।

काजोल ने कसम खाकर शेयर की पुरानी तस्‍वीर, यूजर बोली…..

Hate Story 3 में अडल्ट सीन देते समय बेकाबू हो गयी थी जरीन खान, फिर जो हुआ रह जाएंगे दंग

[signoff]

Similar News