el siri original viral video: एल सिरी कौन है? जिनका खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है...

el siri viral video link, el siri, el siri video hindi, el siri kya hai, viral video , il siri viral video,el siri original viral video, el siri original viral video Hindi, el siri Hindi, el siri English, el siri Viral Video, el siri viral video Hindi, el siri viral video youtube: एल सिरी का मूल ऑडियो और वीडियो क्या है? एल सिरी का मूल वीडियो और ऑडियो वायरल हो गया है.

Update: 2024-10-08 15:04 GMT

el siri viral video, el siri viral video link, el siri, el siri video hindi, el siri kya hai, viral video , il siri viral video,el siri original viral video, el siri original viral video Hindi, el siri viral video In Hindi, el siri viral video In Hindi, el siri Hindi, el siri Viral Video English, el siri Video, el siri viral video, el siri viral video youtube: एल सिरी का मूल ऑडियो और वीडियो क्या है? एल सिरी का मूल वीडियो और ऑडियो वायरल हो गया है. यदि आप सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म, विशेष रूप से एक्स/ट्विटर और रेडिट का उपयोग कर रहे हैं, तो संभावना है कि आपने एक वायरल वीडियो देखा होगा जिसमें वियाग्रास कार्टेल के सदस्य बेरहमी से एक आदमी का दिल निकाल रहे हैं।

हाल ही में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वियाग्रास कार्टेल सदस्यों के एक क्रूर वीडियो से चर्चा में हैं, जिन्होंने कार्टेल बंदूकधारी "एल सिरी" नामक व्यक्ति के दिल को बेरहमी से उड़ा दिया था।

पीड़िता की पहचान 
el siri Kaun Hai, who is el siri

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पीड़ित की पहचान फेडेरिको अवलो सांचेज़ के रूप में की गई है, जो जलिस्को न्यू जेनरेशन कार्टेल के लिए एक तस्कर था, जिसका निष्पादन वीडियो और ऑडियो ट्विटर/एक्स और रेडिट पर वायरल हो रहा था।

इस भयावह घटना ने दक्षिणी मेक्सिको के ग्रामीण कस्बे के मेयर की ओर काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिन पर देश के सबसे हिंसक आपराधिक संगठनों में से एक के साथ सहयोग करने का आरोप लगाया गया है।

रिपोर्ट से क्या पता चला?

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, विचाराधीन राजनेता का पर्दाफाश एक कार्टेल हिटमैन द्वारा किया गया था, जिसे बाद में आपराधिक संगठन के प्रतिद्वंद्वी सदस्यों द्वारा प्रताड़ित किया गया और मार डाला गया।

इसके अलावा, रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सहुआयो, मिचोआकेन में, कार्टेल बंदूकधारियों ने दो प्रतिद्वंद्वियों को टुकड़े-टुकड़े कर दिया और उनके शवों को एक धमकी भरे संदेश के साथ छोड़ दिया।

धमकी भरा संदेश शहर के मेयर और उनके सहयोगियों को निशाना बनाकर दिया गया था। चेतावनी में मेयर और उनके सहयोगियों से जलिस्को न्यू जेनरेशन कार्टेल को अपना समर्थन बंद करने का आह्वान किया गया।

इस लेख को लिखने के समय, पीड़ितों में से एक की पहचान एल सिरी के रूप में की गई है, जबकि दूसरा अज्ञात है। एल सिरी के खिलाफ किया गया क्रूर कृत्य एक वीडियो में कैद हो गया, जो अब ऑनलाइन वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखाया गया?

वायरल वीडियो में सिरी को जलिस्को न्यू जेनरेशन कार्टेल के साथ जुड़े होने की बात कबूल करते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा, उन्होंने कुछ स्थानीय अधिकारियों का भी नाम लिया, जिन्होंने कथित तौर पर कार्टेल का समर्थन किया था, जिसमें सहुआयो के मेयर, रोड्रिगो सांचेज़ ज़ेपेडा और उनके सहयोगी अरमांडो और रोड्रिगो तेजेडा शामिल थे।

एल सिरी के कबूलनामे के अनुसार, मेयर सांचेज़ ज़ेपेडा ने क्षेत्र में कार्टेल संचालन को सक्षम करने के लिए अपने पद का उपयोग किया। इसके अतिरिक्त, क्रूर और हृदयविदारक वीडियो में पीड़ित को दया की गुहार लगाते हुए दिखाया गया है, जबकि उसे बंधक बनाने वाले उसे क्षत-विक्षत करना शुरू कर देते हैं।

शवों के साथ एक पोस्टर बोर्ड भी मिला, जिस पर फंसे हुए अधिकारियों और उनके सहयोगियों के नाम लिखे हुए थे, जिनमें मार्को विनीसियो नाम का एक राजनीतिक व्यक्ति भी शामिल था, जो कथित तौर पर मेयर पद की दौड़ में शामिल है।

Tags:    

Similar News