कंगना के मुम्बई ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू, फोटो शेयर कंगना ने लिखा...

एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुम्बई स्थित ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ शुरू कर दी गई है। जिसकी तस्वीरें कंगना ने अपने ट्वीटर हैण्डिल से

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

कंगना के मुम्बई ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू, फोटो शेयर कंगना ने लिखा...

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुम्बई स्थित ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ शुरू कर दी गई है। जिसकी तस्वीरें कंगना ने अपने ट्वीटर हैण्डिल से शेयर की हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि उनके मुम्बई स्थित ऑफिस के समीप काफी संख्या में भीड़ मौजूद हैं। तस्वीरों में पुलिस व कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं। कंगना अपने आॅफिस की कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके ऑफिस में कुछ कर्मचारी तोड़फोड़ करते हुए साफ नजर आ आ रहे हैं।

 

साथ ही इस दौरान जेसीबी भी मौजूद है। बीएमसी द्वारा उनकी ऑफिस की जा रही तोड़फोड़ पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि बीएमसी द्वारा मेरे ऑफिस में तोड़फोड़ की जा रही है। मैं कभी गलत नहीं थी, और मेरे दुश्मन बार-बार इस चीज को साबित करते हैं। इसलिए मेरी मुम्बई अब पीओके है। आगे वह दूसरे ट्वीट में लिखती है कि पाकिस्तान... लोकतंत्र का अंत..। आगे कंगना के बीएमसी के कर्मचारियों को बाबर भी बताया है।

बता दें कि कंगना जल्द ही मुम्बई पहुंचने वाली हैं। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने कुछ समय पहले शेयर क थी। मुम्बई जाने के दौरान रास्ते में वह एक मंदिर में पूजा-अर्चना की तस्वीर भी शेयर की थी। कंगना ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा मेरी ऑफिस को बर्बरतापूर्वक क्षति पहुंचाई जा रही है। उन्होंने लिखा कि शिवसेना के नेता साथ हुई मेरी बयानबाजी के बाद उनकी प्रापर्टी को टारगेट किया जा रहा है।
 

 महाराष्ट्र सरकार के गुण्डे मेरी प्रापर्टी पर हैं। वह उसे गिराने का प्रयास कर रहे हैं। इन सब से कुछ नहीं होने वाला बल्कि इससे मेरा हौसला और बुलंद होगा। बताते चले कि कंगना रनौत एवं शिवसेना नेता संजय राउत के बीच कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही हैं। जिसके चलते पिछले दिनों बीएमसी के कर्मचारी उनकी मुम्बई स्थित ऑफिस पहुंचे थे और नापजोख की थी।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News