BIG News: Seema Haider के पति Sachin Meena की गोली मारकर हत्या? जानें वायरल वीडियो की...

Seema Haider Sachin Meena Latest News, Sachin Meena Death News Live Today In Hindi: पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Update: 2023-11-21 19:26 GMT

Sachin Meena Death News In Hindi

Seema Haider Sachin Meena Latest News, Sachin Meena Death News In Hindi: पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आज दिन रात सोशल मीडिया में सिर्फ इनकी बाते होती है. सीमा हैदर पाकिस्तान और पति को छोड़कर अपने 4 बच्चों के साथ भारत आ गई थी. भारत में आने के बाद सीमा हैदर ने अपने प्रेमी सचिन मीणा से शादी रचा ली है. दोनों ही खुशी-ख़ुशी अपनी जिंदगी भारत में जी रहे है. दोनों का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होता रहता है. सचिन और सीमा के प्यार के बीच ेएक खबर ने सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है की सचिन की गोली मारकर हत्या (Sachin Meena Death News) कर दी गई है.

Sachin Meena Ki Goli Markar Hatya, Sachin Meena Ki Maut

दरअसल हाल ही में एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तेजी से एक न्यूज वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है की सचिन की मौत हो गई है. किसी ने उनकी हत्या कर दी है. साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है की पति की मौत के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से टूट चुकी हैं।

Seema Haider And Sachin Meena Viral Video, Seema Haider Ke Pati Sachin Meena Ki Maut 

सचिन और सीमा हैदर का वायरल वीडियो फेसबुक से वायरल किया गया है. वीडियो एक दम फेक है. हमने पाया की फेसबुक में लाइक और कमेंट पाने के लिए किसी ने ऐसी हरकत की है. सचिन पूरी तरह से स्वस्थ और अच्छे है.


Full View


Tags:    

Similar News