अब अर्जुन कपूर आए कोविड-19 की चपेट में, पोस्ट में लिखा...

एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि ‘सबको यह बताना जरूरी है कि मैं कोविड-19 की चपेट

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

अब अर्जुन कपूर आए कोविड-19 की चपेट में, पोस्ट में लिखा...

देशभर में लगातार कोरोना का कहर जारी है। आए दिन यह किसी न किसी को अपना शिकार बना रहा हैं। अब हाल ही में बालीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि ‘सबको यह बताना जरूरी है कि मैं कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं। फिलहाल मैं पूरी तरह से ठीक हूं। मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं। आगे वह लिखते है कि मैं डाॅक्टरों के संपर्क में हूं। उनकी सलाह अनुसार घर में ही खुद को आईसोलेट कर लिया हैं।

 

आगे जब तक पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हो जाता तो घर में काॅरेंटाइन रहूंगा। मैं आप सभी के सपोर्ट व प्यार के लिए धन्यवाद देता हूं। अपने स्वास्थ्य के बारे में समय-समय पर अपडेट देता रहूंगा। यह समय असाधारण एवं अभूतपूर्व हैं। मुझे भरोसा है कि पूरी दुनिया इससे जल्द ही बाहर निकल पाएगी। अर्जुन के इस पोस्ट पर उनके सभी चाहने वाले जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। सभी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बालीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आए हो।

…तो क्या इस वजह से 44 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

इससे पहले अमिताभ बच्चन एवं उनकी फैमिली के 3 मेम्बर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। तो वहीं दूसरी ओर अनुपम खेर की मां सहित उनके भाई भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता इस वायरस की चपेट में आ गए थे। तो वहीं अर्जुन कपूर इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। देशभर में आए दिन सैकड़ों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना का कहर इसी साल मार्च माह से शुरू हुआ था जो लगातार जारी हैं।

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ…

Similar News