Rekha के प्यार में दीवाने थे Akshay, एक्ट्रेस को भी हो गया प्यार फिर अक्षय ने इस तरह किया उनका इस्तेमाल..

Rekha के प्यार में दीवाने थे Akshay, एक्ट्रेस को भी हो गया प्यार फिर अक्षय ने इस तरह किया उनका इस्तेमाल..मुंबई: खिलाड़ियों के खिलाडी

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

Rekha के प्यार में दीवाने थे Akshay, एक्ट्रेस को भी हो गया प्यार फिर अक्षय ने इस तरह किया उनका इस्तेमाल..

मुंबई: खिलाड़ियों के खिलाडी Akshay से शायद ही कोई एक्ट्रेस होगी जो उनके रिलेशन में नहीं आई. अक्षय की कहानी सबको चौका देगी। एक समय में अक्षय के कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशन थे जो कुछ समय ही चल पाए. अक्षय के रिलेशन में आई शिल्पा शेट्टी ने यहां तक आरोप लगा डाला की अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया है. 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस तरह रखती है अपने त्वचा एवं बालों का ख्याल, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

शिल्पा के बाद रवीना टंडन से भी उनका रिलेशन रहा जो ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और रवीना और अक्षय अपनी मर्ज़ी से अलग हो गये. आज भी अक्षय उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानते है.  हैरान करने वाली बात ये है की अक्षय आज भी रवीना से उसी तरह मिलते है और ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने कई फिल्मे साथ में की थी. 

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने कहा: बीवी हाॅट व खूबसूरत हो तो इस बात का नहीं रहता अफसोस!

ऐसा कहा जाता है की अक्षय रेखा के प्यार में पागल हो गए थे. एक फिल्म खिलाडियों के खिलाड़ी में दोनों ने साथ में काम किया और कई बोल्ड सीन देने के बाद अक्षय रेखा से प्यार करने लगे और रेखा भी उनके प्यार में पागल सी हो गई थी. उनका प्यार देख रवीना को जलन होने लगी. बताया जा रहा है रवीना ने सेट पर हंगामा तक खड़ा कर दिया था. 
अक्षय और रेखा के बोल्ड सीन की बहुत ज्यादा तारीफ हुए और सीटिया भी बजती रही. ये फिल्म जनता के बीच बहुत लोकप्रिय हुई और बॉक्स ऑफिस में सभी रिकॉर्ड तक तोड़ डाले। रेखा और अक्षय का रिलेशन कुछ माह ही चल पाया। इसके बाद अक्षय से प्रियंका की नजदीकियों की खबर आने लगी. मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका इतने करीब आ चुकी थी की बीच में अक्षय की पत्नी टिवंकल को दखल देना पड़ा. उसके बाद अक्षय प्रियंका ने एक भी फिल्म साथ में नहीं की. 

नशे में बर्बाद किया Ameesha Patel ने अपना कैरियर, नशा इतना भयंकर की कपडे तक उतार देती थी…

[signoff]  

Similar News