अर्जुन कपूर के संपर्क में आने के बाद मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना, फैंस ने जो कहा चौक जाएंगे आप...

अर्जुन कपूर के संपर्क में आने के बाद मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना, फैंस ने जो कहा चौक जाएंगे आप...मुंबई: मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

अर्जुन कपूर के संपर्क में आने के बाद मलाइका अरोरा को हुआ कोरोना, फैंस ने जो कहा चौक जाएंगे आप...

मुंबई: मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में दुनिया को पता है. अरबाज़ को छोड़ मलाइका अर्जुन के साथ  मलाइका ने अपना घर बसाया और जल्द ही दोनों शादी करने वाले है. हालांकि अर्जुन और मलाइका के रिश्तो को लेकर खान फॅमिली में बहुत बवाल हुआ था. 

ये है सैमसंग का सबसे सस्ता SMART PHONE, जानिए FEATURES

मिली जानकरी के मुताबिक हाल ही में अर्जुन कपूर को कोरोना हो गया था इसके बाद उन्होंने खुद इंस्टा में इसकी जानकारी दी और कहा मै संकर्मित हो गया हूँ और खुद को आइसोलेट कर लिया हूँ. 
ऐसे ही एक शो जिसमे मलाइका अरोरा शामिल हुई थी उसमे कई लोग संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद जब मलाइका से मीडिया ने इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा मैंने अपना टेस्ट कराया था और मै भी कोरोना संक्रमित पाई गई हूँ और खुद को मैंने घर में आइसोलेट किया है. 
  मलाइका और अर्जुन के संक्रमित पाए जाने के बाद इंस्टा में कमेंट की बहार लग गई और फैंस ने कहा हम भगवन से दुआ करेंगे आप जल्दी ठीक हो जाएं। उसके बाद ह्रितिक रोशन ने कहा जल्दी ठीक हो अर्जुन और फिर अर्जुन ने रिप्लाई करते हुए कहा की मुझे अपने फैंस को सही जानकारी देना मेरा फ़र्ज़ है. 

QUAD CAMERA के साथ रिलीज़ हुआ OPPO F17 PRO, जानिए FEATURES

अर्जुन कपूर ने आगे कहा मै उन सबका सुक्रिया करता हूँ जो हर वक़्त मेरे साथ खड़े रहे पोस्ट में लिखा, 'ये मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको जानकारी दूं कि मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव निकला है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। डॉक्टर्स और अधिकारियों की सलाह पर मैंने खुद को घर पर क्वांरटीन कर लिया है।

मंहगा होगा कालिंग और इंटरनेट; Airtel एवं Vodafone-Idea जल्द ले सकते हैं बड़ा फैसला, जानिए वजह…

[signoff]

Similar News