माँ बनने के बाद बदलने वाली है अनुष्का शर्मा अपनी जिंदगी, लेने वाली है ऐसा फैसला जो खुद विराट ने नहीं सोचा होगा...

माँ बनने के बाद बदलने वाली है अनुष्का शर्मा अपनी जिंदगी, लेने वाली है ऐसा फैसला जो खुद विराट ने नहीं सोचा होगा...मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

माँ बनने के बाद बदलने वाली है अनुष्का शर्मा अपनी जिंदगी, लेने वाली है ऐसा फैसला जो खुद विराट ने नहीं सोचा होगा…

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इन्जॉय कर रही है. हाल ही में अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक अनुष्का ने माँ बनने के बाद अपनी जिंदगी के बारे में बताया और कहा मै अपनी जिंदगी बदलाव करने वाली हूँ.

Full View Full View Full View

हाल ही में प्रेग्नेंसी के पहले अनुष्का फिल्म जीरो में नज़र आई थी. जिसके बाद इनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हो गई थी. खबरों की माने तो अनुष्का को फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ काम करने का मौका मिला था. लेकिन प्रेग्नेंट होने की वजह से अनुष्का को इस फिल्म से हाँथ धोना पड़ा था.

सारा को जिम में पसीना बहाते देख सुपरस्टार धनुष का हुआ बुरा हाल, फिर उनके साथ वो भी…

माँ बनने को लेकर अनुष्का काफी ख़ुशी नज़र आ रही है. और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा की वो माँ बनने के बाद भी फिल्मो में काम करेंगी। यहाँ तक की वो मरते दम तक बॉलीवुड में काम करना चाहती है. अनुष्का ने कहा इंसान को वही करना चाहिए जो उन्हें अच्छा लगे. अनुष्का ने कहा की उन्हें एक्टिंग बहुत पसंद है और वो इसी के लिए बनी है.

अनुष्का ने कहा की प्रेग्नेंसी के बाद वो फिल्मो में जोरदार वापसी करेंगी। प्रेग्नेंसी से उभरने में उन्हें टाइम जरूर लगेगा। लेकिन उसके बाद वापसी भी शानदार होगी। वही पति विराट कोहली को लेकर अनुष्का ने कहा की मेरे इस डिसीजन से विराट कोहली भी खुश है. विराट मेरा हर वक़्त साथ देते है.

मामा भांजे के बीच खत्म हो गया प्यार बढने लगी दूरी, गोविंदा ने दी सफाई कहा….

राजा हिन्दुस्तानी फिल्म के किसिंग सीन को लेकर दिलीप कुमार ने कही थी यह बात, करिश्मा को लेकर निर्देशक ने बताई सच्चाई

दीपिका पादुकोण और कैटरीना को लेकर ये क्या कह गई कियारा आडवाणी, खबर पढ़ हो जाएंगे बेहोश…

MP : मंत्री की डिनर पेशकश ठुकराना अभिनेत्री विद्या बालन को पड़ा मंहगा, फिल्म की शूटिंग यूनिट को रोका गया

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News