एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने पति संग किचन में किया यह काम, वीडियो हुआ वायरल

बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने पति डाॅ. श्रीराम नेने संग नजर

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने पति संग किचन में किया यह काम, वीडियो हुआ वायरल

बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने पति डाॅ. श्रीराम नेने संग नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो माधुरी ने गणपति विसर्जन के लास्ट डे किचन में एक खास डिस तैयार की हैं। जिसे वह पति संग सर्व कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में भी माधुरी ने इस बात का जिक्र किया है। वीडियो में माधुरी भगवान गणेश का प्रिय मोदक तैयार करती देखी जा सकती हैं।

रणवीर कपूर ने दिया था दीपिका को धोखा, दीपिका ने पकड़ा था दूसरी लड़की के साथ रंगे हांथो, अब आलिया से हो रही रणवीर की शादी…

वीडियो में सबसे पहले माधुरी किचन में कुछ चम्मच के सहारे चलाती हुई नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनके पति आ जाते हैं। जो हाथ में चाकू लिए हुए दिखते हैं। बाद में माधुरी दीक्षित मोदक डिस को दिखाती हुई नजर आती हैं। इसके बाद दोनों एक प्लेट में लेकर इस डिस का स्वाद लेते हुए नजर आते हैं। माधुरी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रहा हैं। माधुरी को यह वीडियो शेयर किए हुए लगभग एक घंटे हुए है।

जब करिश्मा के प्यार में पागल थे अभिषेक, 5 साल तक चले लम्बे रिलेशन के बाद ऐसे टूटा था रिश्ता

जिसे अब तक लगभग एक हजार लाइक मिल चुके हैं। बताते चले कि माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर है। लेकिन रियालिटी शोज एवं अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। माधुरी डांस के अलावा इन दिनों किचन में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। माधुरी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों माधुरी ने ‘साजन‘ फिल्म के 29 साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी।

महेश भट्ट एवं पूजा भट्ट को लेकर एक एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा इनकी वजह से मुझे छोड़ना पड़ा था देश

जिसमें उन्होंने बताया था कि आखिर उन्होंने यह फिल्म क्यों साइन की थी। माधुरी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि वह फिल्म की स्टोरी, डायलाग एवं शानदार गीत देखकर ही समझ गई थी कि यह फिल्म हिट होने वाली है। लिहाजा इसीलिए उन्होंने जल्द ही इस फिल्म को साइन कर ली थी।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  Facebook
TwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News