अभिनेता सिद्धार्थ और आदिति राव हैदरी ने की शादी, सेलेब्स ने दी बधाई

अभिनेता सिद्धार्थ और आदिति राव हैदरी ने शादी कर ली है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहें हैं।

Update: 2024-09-16 13:19 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ ने आखिरकार शादी कर ली और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस खास पल की सुंदर तस्वीरें साझा कीं। दोनों ने पारंपरिक तरीके से एक 400 साल पुराने मंदिर में शादी की, जैसा कि अदिति ने पहले इच्छा जताई थी। उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, जहां बॉलीवुड सितारों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

सेलेब्स ने दी बधाई

अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबर आते ही उनके हीरामंडी के सहकलाकारों और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी उन्हें बधाई दी। फिल्म निर्माता करण जौहर ने उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "नज़र उतार दो! इतने सुंदर... दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं।" वहीं, अदिति की सहकलाकार सोनाक्षी सिन्हा ने सबसे पहले कमेंट किया, "बधाई हो बेबीज़!" इसके साथ ही मनीषा कोइराला ने लिखा, "बधाई डार्लिंग... बहुत सारा प्यार!"




‘ये अद्भुत है’

अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला ने कहा, "ये अद्भुत है, अनंत प्रेम के लिए! तुम दोनों इतने सुंदर और शांत हो।" वहीं, अनन्या पांडे ने कमेंट किया, "इतना सुंदर! बधाई हो..." इसी तरह, अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भूमि पेडनेकर ने भी नवविवाहित जोड़े को दिल और मुस्कान वाले इमोजी के साथ बधाई दी।

परिवार के साथ सादगीपूर्ण शादी

अदिति और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "'तुम मेरे सूरज हो, मेरे चांद हो और मेरे सारे तारे हो...' हमेशा के लिए पिक्सी सोलमेट्स बनने के लिए... हंसी, प्यार और जादू के साथ... श्रीमती और श्रीमान अडू-सिद्धू।" अदिति ने इस खास मौके पर क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने पारंपरिक मंदिर आभूषणों के साथ सजाया। वहीं सिद्धार्थ ने सफेद और सुनहरे मुंडु के साथ क्रीम कुर्ता पहना।

उनकी शादी की तस्वीरें यह दर्शाती हैं कि यह सादगीपूर्ण समारोह एक पुराने मंदिर में संपन्न हुआ, जिसमें उनके करीबी परिवार के लोग ही शामिल हुए। अदिति की अनोखी आधे चांद की अलता ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया, जो उनकी पारंपरिक सुंदरता में चार चांद लगा रहा था।

Tags:    

Similar News