27 साल की नोरा फतेही को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब नोरा ने अपने फैंस को दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब..

नोरा फतेही की फैंस फालोइंग दुनियाभर में हैं। वह शानदार डांस स्टेप के लिए जानी जाती हैं। कभी नोरा डांस के अलावा अपने अफेयर को

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

27 साल की नोरा फतेही को बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, अब नोरा ने अपने फैंस को दिया ऐसा धोखा की सुनकर लगेगा अजीब..

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही की फैंस फालोइंग दुनियाभर में हैं। वह शानदार डांस स्टेप के लिए जानी जाती हैं। कभी नोरा डांस के अलावा अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही हैं। खबरों की माने तो अंगद बेदी संग उनका अफेयर काफी दिनों तक चला। बाद में नोरा को अंगद ने धोखा दे दिया और और चोरी-छिपे नेहा से शादी कर ली। ब्वाॅयफ्रेड से मिले धोखे के बाद नोरा काफी दुखी हुई थी।

लेकिन बाद में खुद को सम्हालते हुए उन्होंने अपने करियर में ध्यान दिया और आज वह सबसे फेमस डांसिंग स्टार में शुमार हो गई हैं। नोरा इन दिनों 27 साल की हो चुकी हैं। वह वर्तमान में सिंगल हैं। आ रही खबरों की माने तो कभी ब्वाॅयफ्रेंड से धोखा खाने वाली एक्ट्रेस ने अब अपने फैंस को धोखा दे दिया हैं। बीते दिनों नोरा को लेकर यह खबर आई थी कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बाॅटम में नजर आएगी।

दिलबर गर्ल नोरा फतेही के फैंस हुए नाराज़, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप…

जब अक्षय के साथ नोरा के आने की खबर आई तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। उन्होंने इस बात की काफी खुशी जताई। क्योंकि यह पहला मौका है जब अक्षय कुमार के साथ नोरा नजर आती है। लेकिन अब जो खबरें आ रही है उससे नोरा के फैंस को जमकर झटका लगा। क्योंकि नोरा ने अपने फैंस को धोखा दे दिया हैं। जब फिल्म बेल बाॅटम में नोरा के होने की खबरें आम हुई तो उनके मैनेजर ने इस पर अपनी प्रक्रिया दी।

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सारा अली खान और वरुण धवन के बीच बढ़ी नजदीकियां, जानिए क्या है कारण..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मैनेजर ने बताया कि जो खबरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं वह पूरी तरह से गलत है। क्योंकि नोरा फिल्म बेल बाॅटम का हिस्सा नहीं हैं। मैनेजर के इस बयान के बाद नोरा के फैंस काफी हताश दिखे।

बता दें कि अक्षय कुमार ने लाॅकडाउन में छूट मिलते ही बेल बाॅटम की शूट के लिए लंदन पहुंच गए थे। इस फिल्म में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, वाणी कपूर एवं अक्षय कुमार खुद लीड रोल में हैं। इसके अलावा भी बाॅलीवुड के कई सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन नोरा इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News