लगातार दूसरा टी-20 मैच जीता वेस्टइंडीज: भारत को 2 विकेट से हराया, सीरीज में 2-0 की बढ़त

वेस्टइंडीज ने भारत पर लगातार दूसरी जीत हासिल की है. टीम ने टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मुकाबले में 2 विकेट से हराया.

Update: 2023-08-06 18:58 GMT

वेस्टइंडीज ने भारत पर लगातार दूसरी जीत हासिल की है. टीम ने टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मुकाबले में 2 विकेट से हराया.

IND Vs WI, 2nd T20: वेस्टइंडीज की टीम ने भारत के खिलाफ लगातार दूसरा T20 मैच जीता. गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को 2 विकेट से हरा दिया. कैरेबियाई टीम ने सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली हैं. तीसरा मुकाबला भी गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा.

दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी. भारत ने 7 विकेट खोकर 152 रन बनाए. तिलक वर्मा ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि ईशान किशन 27 और हार्दिक पंड्या ने 24 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने 7 गेंद और 2 विकेट शेष रहते हुए 153 रन बना लिए और मैच को अपने नाम कर लिया. वेस्टइंडीज की तरफ से निकोलस पूरन ने 60, हेटमायर ने 22 और पॉवेल ने 21 रन की पारी खेली. हार्दिक पंड्या को 3, युजवेंद्र चहल को 2 एवं अर्शदीप, मुकेश कुमार को एक-एक सफलता मिली है. बावजूद इसके टीम इंडिया के गेंदबाज वेस्टइंडीज को 152 रन के अंदर रोक पाने में असफल रहें.  

फ्लॉप रहा टीम इंडिया का टॉप आर्डर

भारतीय टीम के शीर्ष खिलाड़ी एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. इस बार भी ओपनर्स उतनी अच्छी शुरुआत नहीं कर सके जितनी टीम को उम्मीद थी. टॉप तीन खिलाड़ियों ने मिलकर केवल 35 रन बनाए. जब टीम का स्कोर 16 रन था तब शुबमन गिल आउट हो गए.

वेस्टइंडीज का भी टॉप आर्डर फ्लॉप रहा

विंडीज टीम खेल में 152 रन बनाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन खेल की शुरुआत में उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. उन्होंने शुरुआत में ही तीन खिलाड़ियों को खो दिया और उनके पास केवल 32 रन थे. हालांकि, फिर भी वे तेजी से काफी रन बनाने में सफल रहे. खेल के पहले 6 ओवरों में उन्होंने 61 रन बनाए, हालांकि उन्होंने 3 खिलाड़ियों को खो दिया. वे खेल में उस समय भारत से बेहतर प्रदर्शन कर रहे थे.

Tags:    

Similar News