2021/02/Screenshot-81.png

Viral Video : बच्ची ने रोते हुए कहा मुझे मेरे पति के पास जाना है, यह सुनकर मां हो गई हैरान....

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 Feb 2021

Viral Video : बच्ची ने रोते हुए कहा मुझे मेरे पति के पास जाना है, यह सुनकर मां हो गई हैरान….

हाल के दिनों में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। इस वीडियो में एक बच्ची अपनी से रोते हुए जिद करते हुए कह रही है कि मुझे पति पर पास जाना है। जिसे सुनने के बाद पहले तेा उस बच्ची की मां हैरान हो जाती है बाद में इसके बचपन का आनंद लेती है। लेकिन बार बार बच्ची के द्वारा यही कहने और रोने की वीडियो बना लिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद इसे इसे लेागों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी इसे शेयर किये बिना नही रहेगे। वहीं इस वीडियो को देखने के दौरान लोग खूब आनंद ले रहे हैं। और तो और बताया जाता है कि बच्ची की आवाज और जिद देखकर लोग हंस कर लोटपोट भी हो जाते हैं। जिस जगह उस बच्ची का वीडियों सूट किया गया है वह सम्भवतः घर है। कई लोगोें द्वारा उसे समझाया जाता है।

देखिये वीडियो :

वीडियो के बारे में मिली जानकारी के अनुसार एक बच्ची रो रही है। ऐसे में बच्ची की मां द्वारा पूछा जाता है कि उसे कौन नही मिल रहा है। तब रोते हुए बच्ची कहती है कि उसे पती के पास जाना है। इस बात को बच्ची बार-बार कहती है। ऐसे में मां भी बच्ची के इस बचपने का आनंद लेती है और पूछती है कि पति कौन है, इस पर बच्ची जवाब देती है मामा। सभी उसे समझाने का प्रयास करते हैं।

इस मां ने बच्ची को समझाते हुए कहा कि वह मामा तो मामी के पति है। पापा तो मम्मी के पति हैं। नाना तो नानी के पति है। तुम्हे किसके पास जाना है इसके बाद भी बच्ची कहती है उसे पति के पास जाना है। ऐसे में एक बार बच्ची कहती है मेरा पति कौन है और कहां चला गया। इस पर मां कहती है बच्चों के पति नही होते हैं। जब बच्चे बडे हो जाते हैं तब उनके पति होते हैं। अभी तुम्हारे पति कही होगो जब बडी हो जाओगी तो वह मिलेगें।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER