2020/DEEPSHIKHA.jpg

बुलंद हौसलों से रीवा की Deepshikha ने जीती Corona से जंग

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 May 2021

रीवा (REWA NEWS) : रीवा जिले में कोरोना संक्रमण (Corona infection) बढ़ने के साथ-साथ कोरोना को हराकर स्वस्थ होने वाले रोगियों की संख्या में भी तेजी से वृद्धि हो रही है। कई गंभीर रोगी संजय गांधी हास्पिटल तथा अन्य अस्पतालों से पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे हैं। इन्हीं में शामिल हैं रीवा की दीपशिखा शर्मा (Deepshikha Sharma).

डॉक्टरों एवं चिकित्सा कर्मियो को कहा धन्यवाद 

श्रीमती शर्मा को 4 माह की गर्भावस्था में कोरोना के प्रकोप का सामना करना पड़ा। उन्होंने इस गंभीर स्थिति में भी अपना हौसला बुलंद रखा और कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से मुक्त हो गई हैं। श्रीमती शर्मा ने संजय गांधी हास्पिटल (Sanjay Gandhi Hospital) में दी गई उपचार सुविधाओं की तारीफ करते हुए डॉक्टरों एवं चिकित्सा कर्मियों को ह्मदय से धन्यवाद दिया है। 

सर्दी-खांसी की थी शिकायत

श्रीमती शर्मा को पहले सर्दी-खांसी की शिकायत थी। उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों से स्वयं को आइसोलेट करके उपचार शुरू किया। उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया। ऑक्सीजन सेचुरेशन (Oxygen saturation) का प्रतिशत घटने पर श्रीमती शर्मा को संजय गांधी हास्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां चार दिनों के उपचार के बाद श्रीमती शर्मा पूरी तरह से स्वस्थ हो गई हैं।

LIVE: कांग्रेस नेता ने रीवा कलेक्टर से पूछा सवाल, क्या राज्य सरकार ने भाजपा के धरने के लिये नई गाइडलाइन जारी कर दी ?

श्रीमती शर्मा ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि संजय गांधी हास्पिटल में उपचार की बहुत अच्छी सुविधायें मिलीं। गर्भावस्था के कारण मन में डर था लेकिन डॉक्टरों के अच्छे उपचार के बाद मैं पूरी तरह से स्वस्थ होग गई। उन्होंने आमजनता से भी कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने की अपील की है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER