NEWS/78-luteri_dulhan.jpg

साहब मुझे मेरी पत्नी से बचाओं वह रंगदारी मांगती है, 4 लोगों से कर चुकी है शादी

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
06 Jun 2021

बरेली / Bareilly | उत्तर प्रदेश के बरेली थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सहसा लोगों को विश्वास नहीं होता। लेकिन थाने पहंुचे एक व्यक्ति ने थाना

प्रभारी से कहा साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लीजिए वह 5 लाख रूपाये की रंगदारी मांग रही है। उसने पुलिस को बताया कि वह उसका 5वां पति है। 

शादी के एक माह बाद पति पहुंचा थाने

शादी के एक माह बाद बारादरी थाने पहुंचे जोगी नवादा निवासी अंकित ने बताया कि वह अपने पत्नी से बहुत परेशान हैं। वही रंगदारी मांग रही है।

पति का कहना था कि इसके पहले वह 4 लोगों से शादी कर चुकी है और उनसे भी रंगदारी वसूलकर अलग हो गई है। यह उसका पेशा बन गया है। इस काम में पता चला है कि उसके परिवार के लोगों द्वारा सहयोग किया जाता है।

छुटकारा चाहिए तो पांच लाख दो

थाने में शिकायत करने पहुंचे अंकित का कहना है कि उसकी पत्नी तथा ससुराल वाले 5 लाख मांग रहे है। पांच लाख देने पर अंकित को छुटकारा देने की बात कही है।

वहीं कहा जा रहा है कि अगर पैसे नहीं दोगो तो फर्जी मुकदमें फंसाकर जेल भेजवा देगें। अंकित ने बताया कि उसकी पत्नी और ससुराल वाले उसके साथ कई बार मारपीट कर चुके हैं। 

पांच शादी कर चुकी है उसकी पत्नी

एक माह शादी को हुए कि पत्नी का सारा भेद खुलने लगा। अंकित ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी चार शादी पहले कर चुकी है।

पहली शादी शाहजहांपुर में दूसरी लखीमपुर में और दो अन्य शादी दूसरे जिलों में की थीं।

पांचवीं शादी उससे पिछले महीने 9 मई को की। पत्नी अपने परिवार की मदद से शादी करके ठगी करने का गिरोह चलाती है।

उसका काम है लोगों से शादी करना और रंगदारी से रुपए ऐंठना। अब तक वह उस समेत पांच शादी कर चुकी है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER