NEWS/58-Shahjahanpur_news.jpg

UP में हृदयविदारक घटना, कर्ज में डूबे व्यापारी ने परिवार सहित की आत्महत्या, 4 की मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
07 Jun 2021

शाहजहांपुर/ Shahjahanpur। Uttar Pradesh के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक ह्दयविदारक घटना घटित हुई है। जिसमें एक दवा व्यापारी ने कर्ज के बोझ से तंग आकर परिवार सहित हात्महत्या कर ली। परिवार में मौजूद सभी 4 लोगों की जान चली गई।

घटना की जानकारी के बाद पहुची पुलिस ने शव पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। वही घटना स्थल के निरीक्षण में एक सुसाइड नोट मिला है। जिससे माना जा रहा है कि उक्त व्यापारी ने आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या की है। 

पडोसियों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी अनुसार शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के चैक कोतवाली क्षेत्र के कच्चा कटरा इलाके में रहने वाले अखिलेश गुप्ता 42 वर्ष ने अपने पूरे परिवार के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसमे आखिलेश की पत्नी रेशु 40 वर्ष के साथ ही उसका 12 साल का बेटा शिवांक और 6 साल की

बच्ची अर्चिता शामिल हैं। देर सुबह जब लोगांे की आहट नही मिली तो पडोसियों ने जानने का प्रयास किया और छत पर जाकर देखा तो अखिलेश का शव दिखा। 
पडोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी ।

बताया जाता है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोडकर देखा तो परिवार के सभी 4 सदस्य फांसी के फंदे से लटक रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। 

मिला सुसाइड नोट

सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस का मामना है कि अखिलेश ने कर्ज के दवाब में आकर आत्महत्या की है। पुलिस सुसाइड नोट के बाद भी अन्य काराणांे की ओर भी जांच कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER