2021/07/80-gaziabad-news-don-in-jail.jpg

दोनों हांथों में गन लेकर बोला 'मैं पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनना चाहता हूं, यह मेरी आखिरी ख्वाहिश है...' और डॉन बनने से पहले ही पुलिस ने जेल भेज दिया

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
19 Jul 2021

दिल्ली-एनसीआर के हिस्से गाजियाबाद (Ghaziabad) में रोजाना आपराधिक वारदाते होती रहती है. लेकिन अब एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक लड़का पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनने की ख्वाहिश रखता है. लेकिन पुलिस ने उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया. फिलहाल डॉन बनने के पहले ही ये लड़का जेल पहुँच चुका है. 

गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में रहने वाले एक लड़के ने दोनों हाँथ में गन लेकर सोशल मीडिया में फोटो डाली. फोटो के साथ उसने ऑडियो डाला, जिसमें वह बोल रहा है कि 'मैं पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डॉन बनना चाहता हूं, यह मेरी आखिरी ख्वाहिश है...'

देशी तमंचा और नकली रिवाल्वर बरामद 

फोटो वायरल हुआ और पुलिस की पैनी नजर तक पहुंच गया. फिर पुलिस ने ऋतिक मलिक नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया. डॉन बनने का सपना देखने वाले इस लड़के के पास से पुलिस ने एक देशी तमंचा और एक नकली रिवाल्वर बरामद किया है. गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. 

डॉन बनने के पहले पुलिस ने जेल भेज दिया 

एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि जिले में हो रहे अपराध में अंकुश लगाने के लिए पुलिस के द्वारा एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस विशेष अभियान के तहत हथियारों के प्रदर्शन कर लोगों को भयभीत करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ भी सख्ती बरती जा रही है.

एसपी देहात के मुताबिक़, ऐसा ही एक मामला ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में सामने आया. जहां एक युवक हाथों में पिस्तौल लेकर उसका प्रदर्शन करता हुआ दिखाई दे रहा है. पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इस तरह का अभियान अभी लगातार जारी है, जो भी ऐसे मामले पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा.

ये भी पढ़ें-
Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER