उज्जैन

Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित...
x
Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित... उज्जैन / Ujjain News : भैरवगढ़ जेल ( Bherugarh Jail )उज्जैन में बंद विचाराधीन

Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित…

उज्जैन / Ujjain News : भैरवगढ़ जेल ( Bherugarh Jail ) उज्जैन में बंद विचाराधीन कैदी इलाज के दौरान अस्पताल के बाशरूम की खिडकी तोडकर फरार हो गई। वही उसकी निगरानी में लगे एक महिला और एक पुरूष आरक्षक को एसपी ने निलंबित कर दिया है। बताया जाता है कि महिला 420 के मामले की आरोपी थी। महिला ने लूजमोसन को बहाना बनाकर वाशरूम में गई और खिडकी की जाली निकालकर फरार हो गई।

धारा 420 के तहत चल रहा था ट्रायल

जानकारी के अनुसार महिला कैदी को धोखाधड़ी के एक मामले भैरवगढ़ जेल में सितंबर से बंद थी। धारा 420 के तहत उसका ट्रायल चल रहा था। लेकिन गुरूवार को महिला ने बताया कि उसकी तबियत ज्यादा खराब है। ऐसे मे पहले तो उसे जेल के डाक्टर द्वारा परीक्षण से पता चला कि उसका बीपी बढ़ा हुआ है। वही महिला कैदी छाती में दर्द होना बता रही है । जिस डाक्टर ने अस्पताल के लिए रेफर कर दियां। वही दो पुलिस के आरक्षकों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया।

Ujjain News : शिव की नगरी से चलेगी 2 दिन शिवराज की सरकार..

Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित... Bherugarh Jail
Bherugarh Jail

बताया जाता है कि महिला कैदी ने गुरूवार को आरक्षकों से कहा कि उसे लूज मोसन हो रहा हैं। बार-बार कहने पर आरक्षकों ने गुरूवार की रात 9.48 बजे उसे बाशरूम में जाने के लिए कहा और वह बाहर उसका इंतजार कर रहे थंैं लेकिन महिला कैदी जब 10 बजे तक वापस नही आई तो आरक्षकों ने दरवजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नही खुला। ऐसे में जब दरवाजा खोलकर देखा तो महिला गायब थी।

पुलिसकर्मी निलंबित :

पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आरोप में जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने एक महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। वही महिला वार्ड का एक वीडियो भी समाने आया है उसमें बाथरूम का टूटा गेट भी स्पष्ट नजर आ रहा है। पुलिस महिला कैदी की तलाश में जगह-जगह नाका बंदी कर जांच कर रही है। वही उसके घर पर भी जानकारी जुटाने थाने की पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

Ujjain News : इंतजार खत्म, महाकाल की भस्म और शयन आरती में शामिल हो सकेेंगे श्रद्धालु, लेकिन महाशिव रात्रि के….

English News : TheCityExpress

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story