उज्जैन

उज्जैन में पूर्व पार्षद की हत्या: पत्नी और बेटे गिरफ्तार, प्रॉपर्टी विवाद का मामला

उज्जैन में पूर्व पार्षद की हत्या: पत्नी और बेटे गिरफ्तार, प्रॉपर्टी विवाद का मामला
x
उज्जैन में पूर्व कांग्रेस पार्षद गुड्डू कलीम की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में उनकी पत्नी और बेटों को गिरफ्तार किया है। प्रॉपर्टी विवाद को हत्या का कारण बताया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक सनसनीखेज घटना में कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद हाजी कलीम खान उर्फ गुड्डू की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में गुड्डू की पत्नी और दो बेटों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते यह हत्या हुई है।

पुलिस के अनुसार, गुड्डू की हत्या शुक्रवार सुबह उनके घर में हुई थी। हत्यारों ने उन पर कई गोलियां चलाईं। गुड्डू के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि गुड्डू की पत्नी और बेटे पिछले कुछ समय से प्रॉपर्टी को लेकर उनसे विवाद कर रहे थे।

गुड्डू के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि गुड्डू की पत्नी और बेटों ने ही उनकी हत्या की है। पुलिस ने बताया कि गुड्डू की पत्नी और उनके छोटे बेटे को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बड़ा बेटा फरार है।

पुलिस के मुताबिक, गुड्डू की हत्या से एक हफ्ते पहले भी उन पर हमला हुआ था। उस समय भी उन पर गोली चलाई गई थी। पुलिस ने बताया कि गुड्डू ने हमले के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story