टेक और गैजेट्स

Upcoming Smartphones: दिसंबर में लांच होंगे धांसू फीचर्स वाले पावरफुल स्मार्टफोन्स, जानें

Upcoming Smartphones: दिसंबर में लांच होंगे धांसू फीचर्स वाले पावरफुल स्मार्टफोन्स, जानें
x
Upcoming Mobiles in December : अगर आप नया स्मार्टफोन लेने जा रहें हैं, तो थोड़ा सा इंतजार कर लीजिये।

Upcoming Mobiles in December : अगर आप भी एक बढ़ियां सा स्मार्टफोन खरीदने जा रहें हैं, तो थोड़ा सा इंतजार करना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। क्योंकि दिसंबर के महीने में अलग-अलग सेगमेंट में लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं (December Month Smartphone Launch)। आइकू, इनफीनिक्स, रीयलमी जैसे ब्रैंड्स के बढ़ियां फीचर्स वाले स्मार्टफोन लांच होंगे (Smartphone Launch In December Month), जिनकी जानकारी हम आपको देने जा रहें हैं।

Upcoming Smartphone in December

1. realme 10 Pro

भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन सीरीज दिसंबर में लांच होगी। एंड्राइड 13 पर आधारित होगा। परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जायेगा। 120 hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ यह स्मार्टफोन 20 हजार रूपए की कीमत में लांच हो सकता है।

2. Infinix Hot 20 5G

इनफीनिक्स कम्पनी मार्केट में अपने बढ़िया फीचर्स वाले स्मार्टफोन लांच कर रही है अगले महीने कम्पनी अपनी Infinix Hot 20 Series को लांच करेगी। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट और 5000 mah बैटरी के साथ लांच होगा। इसके कैमरे भी अच्छे होने वाले हैं।

3. Infinix Hot 20 Play

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दिया जायेगा। 6000mah की बिग बैटरी और प्राइमरी कैमेरा 13 मेगापिक्सेल का मिलने वाला है।

4. iQOO 11

आइकू का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन दिसंबर की शुरुआत में लांच किया जायेगा। जो की क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट के साथ आने वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। 5000mah की बैटरी के साथ 120 वाट की फ़ास्ट सपोर्ट मिलने वाली है।

5. iQOO Neo 7 SE

आइकू का यह स्मार्टफोन भी दिसंबर के महीने में लांच होगा, जो की एक बजट और मिडरेंज स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट मिलने वाला है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000 mah की बैटरी और उसे चार्ज करने के लिए 120 वाट का चार्जर होगा।

Next Story