टेक और गैजेट्स

Telenor Sim Relaunch Online Booking 2023: बड़ा ऐलान! सिम की बुकिंग शुरू, मात्र ₹10 में पूरी जिंदगी सबकुछ फ्री

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
12 Aug 2023 2:57 PM GMT
Updated: 2023-08-12 14:57:25
Telenor 4G Sim Online Booking
x

Telenor 4G Sim Online Booking

Telenor Sim Relaunch Online Booking 2023: ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Telenor Sim Relaunch Online Booking 2023: ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की टेलीनॉर (Telenor Sim) एक बार फिर वापस आ रहा है. मात्र ₹10 में इस सिम के माध्यम से आपको जीवन भर के लिए अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी.

Telenor Sim के माध्यम से ग्राहक मात्र ₹10 में जीवनभर इंटरनेट सेवाओं के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का आनंद ले सकते हैं. हमारे भारत देश में टेलीनॉर सिम अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन अब टेलीकॉम कंपनियों के मुताबिक हाल ही में टेलीनॉर सिम रिलीज हुई है, इस टेलीनॉर सिम को कुछ शहरों में लोग पूरी तरह से इस्तेमाल कर रहे हैं और फायदा उठा रहे हैं. आप सभी इस टेलीनॉर सिम को खरीद सकते हैं, अपने करीबी लोगों के लिए इस टेलीनॉर सिम को आसानी से खरीदने के लिए जाएं। रिटेलर की दुकान, तो रिटेलर का दुकानदार आपको बताएगा कि इस सिम को लेने के लिए किन दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी।

Telenor Sim Postpaid Recharge Plan || Telenor Sim Prepaid Recharge Plan

मात्र 10 रुपये 20 रुपये, 30 रुपये 50 रुपये के रिचार्ज में लाइफटाइम वैलिडिटी दी जाएगी. आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से अधिक गांवों में अपना नेटवर्क स्थापित किया.

Telenor Sim Online Booking || Telenor 4G Sim Online Booking Kaise Kare

₹50 के रिचार्ज पर ₹50 का टॉक टाइम मिलता था, साथ में 10 पैसे या 30 पैसे के हिसाब से लाइफटाइम वैलिडिटी और कॉलिंग मिलती थी. टेलीनॉर 4जी सिम की ऑनलाइन बुकिंग के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और फ्री कॉल इंटरनेट देने की घोषणा की जा रही है लेकिन अगर आप भी ऐसी खबरों पर ध्यान दें तो आप जो भी सिम इस्तेमाल कर रहे हैं उसे छोड़कर कहीं भी न जाएं और स्विच ऑफ न करें योर सिम 1 की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अभी तक टेलीनॉर 4जी सिम वापस नहीं आया है। अगर जब भी सिम वापस लॉन्च होता है तो सबसे पहले आप इस तरह से बुकिंग कर सकते हैं।

नोट: वायरल हो रही खबर फ़र्ज़ी ही इस तरह की कम्पनी भारत में आई है और न ही कोई प्लान.


Next Story