टेक और गैजेट्स

Telenor 4G Sim Online Booking Now: भारत में टेलीनॉर सिम की ऑनलाइन बुकिंग शुरू? सिर्फ 10 रूपए में 1 साल तक फ्री मिलेगा इंटरनेट और कालिंग

Telenor 4G Sim Online Booking Now: भारत में टेलीनॉर सिम की ऑनलाइन बुकिंग शुरू? सिर्फ 10 रूपए में 1 साल तक फ्री मिलेगा इंटरनेट और कालिंग
x
Telenor 4G Sim Online Booking: भारत में इन दिनों जियो, एयरटेल और आइडिया-वोडाफ़ोन का दबदबा है. तीनो ही कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए ऑफर्स लांच करती रहती है.

Telenor 4G Sim Online Booking: भारत में इन दिनों जियो, एयरटेल और आइडिया-वोडाफ़ोन का दबदबा है. तीनो ही कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए ऑफर्स लांच करती रहती है. सभी ग्राहकों को कम कीमत में इंटरनेट और कालिंग का मजा चाहिए होता है. एक बार देश में टेलीनॉर कंपनी तबाही मचने के लिए तैयार है. टेलीनॉर 4G का सिम लगाने के बाद 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज और इंटरनेट दिया जायेगा. मिली जानकारी के मुताबिक टेलीनॉर सिम ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है?

Telenor Sim 4G

बताते चले की टेलीनॉर कंपनी ने शुरू से ही अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर्स देकर लुभाया था. जिसके बाद मार्केट में कदम रखते ही सिर्फ इसी कंपनी की चर्चा थी. इस सिम ने शुरुआत में अपने ग्राहकों को सस्ता और फ्री रिचार्ज बनता था. कुछ समय बाद भारत में टेलीनॉर बंद होने की खबर भी सामने आई थी. नॉर 4G मार्केट में कदम रख दिया है। और कदम रखते हैं जिओ एयरटेल की नींद उड़ा कर रख दी है।

बताया जा रहा है कि टेलीनॉर का 4G सिम खरीदने के साथ ही टेलीनॉर दे रहा है 1 साल के लिए सब कुछ फ्री रिचार्ज दे रहा है. यानी कि आपको टेलीनॉर 4G फ्री रिचार्ज में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की भी सुविधाएं मिल रही है। इसके साथ ही आपको फ्री एस एम एस पैक की सुविधाएं मिल रही है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 1 साल के लिए आपको प्रतिदिन 1GB रिचार्ज फ्री मिल रहा है सिर्फ आपको 4G सिम लगाओ ऑफर में इसका फायदा उठाना होगा।

आपको बता दें कि टेलीनॉर भारत में आते हैं टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर लांच किया है। आपको 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज मिलेगा। कंपनी का मुख्य मकसद है टेलीनॉर भारत में फिर से कायम रखना। इसी बीच टेलीनॉर का ऑफर शुरू हो गया है और टेलीनॉर सिम लगाओ ऑफर चल रहा है।

अगर आप लोग भी टेलीनॉर 4G का सिम लगवाना चाहते हैं तो टेलीनॉर 4जी के तहत सिम लगाओ ऑफर चल रहा है। जिसमें 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज भी दिया जा रहा है। इसके लिए आपको सबसे पहले टेलीनॉर के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक नीचे की तरफ दिया गया है। उस लिंक पर क्लिक करके अप ऑफिशल वेबसाइट पर जाएंगे। जिसके बाद टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर दिख जाएगा।

आपको बता दें कि यह इंटरनेट पर दावा किया जा रहा है कि टेलीनॉर 4G सिम लगाओ ऑफर चल रहा है। और इसके माध्यम से आप लोगों का सिम बुक हो रहा है। हालाकी इसको लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन आप एक बार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जरूर चेक करें।

Next Story