टेक और गैजेट्स

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: मात्र ₹10 में लाइफ टाइम फ्री रिचार्ज? यहां बुकिंग हुई शुरू, फटाफट जाने Full Info

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
4 July 2023 7:19 AM GMT
Updated: 2023-07-04 07:19:12
Telenor 4G Sim Online Booking 2023: मात्र ₹10 में लाइफ टाइम फ्री रिचार्ज? यहां बुकिंग हुई शुरू, फटाफट जाने Full Info
x
Telenor 4G Sim Online Booking 2023: मात्र ₹10 में लाइफ टाइम फ्री रिचार्ज आपको मिलने जा रहा है.

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: JIO, Airtel, VI जैसी टेलीकॉम कम्पनियो के छक्के छुड़ाने के लिए Telenor कंपनी देश के बाजार में 4G सिम उतार रही है. Telenor Sim Online Booking भारत में 4G इंटरनेट के साथ उतरने जा रहा है. भारत में तहलका मचाने के लिए इस कम्पनी ने सस्ते रिचार्ज में ज्यादा बेनिफिट्स देने का प्लान बनाया है.

Telenor 4G Sim की बात करे तो ये कंपनी JIO, Airtel, VI के मुकाबले पोस्टपेड रिचार्ज प्लान को एक दम सस्ता रखने वाली है. Telenor 4G Sim में आपको एक बार रिचार्ज पर जिंदगी भर बेनिफिट्स मिलने वाले है. यदि आप टेलीनॉर की सिम खरीदने जा रही है तो इसके बारे में हम खास जानकारी देने जा रहे है.

Telenor Sim Postpaid Recharge Plan || Telenor Sim Prepaid Recharge Plan

Telenor Sim में ₹10 का रिचार्ज कराने पर ₹10 का टॉकटाइम मिलता था ₹50 के रिचार्ज पर ₹50 का टॉकटाइम दिया जाता था। इसके साथ ही लाइफटाइम वैलिडिटी और 10 पैसे या 30 पैसे के हिसाब से कॉलिंग दिया जाता था। यूनिनॉर यूजर यूनिनॉर की सिम पर फ्री कॉल कर सकता था।

Telenor Sim Online Booking || Telenor 4G Sim Online Booking Kaise Kare

Telenor Sim को लेकर इंटरनेट में दावा किया जा रहा है की आपको ₹10 में लाइफटाइम वैलिडिटी देगी जिसमें इनकमिंग कॉल की सुविधा कभी बंद नहीं रहेगी इसके साथ ही 1 साल तक फ्री 4G इंटरनेट और आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी दिया जायेगा।

टेलीनॉर 4जी सिम की ऑनलाइन बुकिंग को लेकर लम्बे समय से सोशल मीडिया में खबरे वायरल हो रही है. लेकिन आप इस खबरों पर विश्वास ना करे. आप जिस कंपनी की सेवा ले रहे उसे छोड़कर कहीं भी न जाएं और सिम स्विच ऑफ करने का विचार छोड़ दे.

Next Story