टेक और गैजेट्स

Portable Washing Machine : अब हाथ की बजाए इसमें धोएं कपड़ें, बिना मेहनत के हो जायेंगे नए

Portable Washing Machine : अब हाथ की बजाए इसमें धोएं कपड़ें, बिना मेहनत के हो जायेंगे नए
x
Portable Washing Machine : अगर आप भी घर से बाहर अकेले रहते हैं और आपको कपड़े धोना झंझट का काम लगता है, तो आपकी समस्या ख़त्म होने वाली है।

Portable Washing Machine : कपड़ों की धुलाई के लिए Washing Machine बेस्ट होती हैं जो की बिना अधिक मेहनत के घर भर के कपड़ों की सफाई कर देती हैं। लेकिन इसके बड़े आकार और पोर्टेबल न होने के कारण हर कोई इसे नहीं खरीद पाता है और ये थोड़ी महंगी भी हो सकती हैं। लेकिन आज हम आपकी इसी समस्या का समाधान लेकर आएं हैं. आज हम आपको एक ऐसी Portable Washing Machine के बारे में बताने जा रहें हैं। जो की एक बाल्टी के जैसे दिखती है।

बाल्टी के आकार की वाशिंग मशीन

Small Portable Washing Machine : खुद के कपड़ों के लिए कोई छोटी सी और अच्छी सी मशीन देखना चाहते हैं तो आपकी तलाश ख़त्म होती है क्योंकि इस पोर्टेबल वाशिंग मशीन Hilton 3 kg Semi-Automatic Top Loading Washing Machine यह एक बाल्टी के आकार की मशीन होगी जो की आपके 5 से 6 कपड़ों को आसानी से धो सकती है।

पोर्टेबिलिटी

Hilton 3 kg Semi-Automatic Washing Machine Specifications : यह वाशिंग मशीन देखने में जितनी छोटी है, इस्तेमाल करने में उतनी ही आसान है, यह मशीन 3 kg की कैपेसिटी के साथ आती है। जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। इस मशीन में स्पिनर भी दिया गया है जिसमें आप कपड़ों को सुखा भी सकते हैं। ये बिजली से चलती है जिसे आप प्लग इन करके चला सकते हैं।

वाशिंग मशीन की कीमत

Hilton 3 kg Semi-Automatic Washing Machine Price : बात करें इस पोर्टेबल वाशिंग मशीन की कीमत की तो यह Amazon पर मात्र 5,999 रुपए में उपलब्ध है।

Next Story