टेक और गैजेट्स

Nai Taiyari Free Recharge: Airtel, Vodafone-Idea और Jio के ग्राहको को लिए आ गई फ्री रिचार्ज की ट्रिक ? फटाफट उठाएं फायदा....

Nai Taiyari Free Recharge: Airtel, Vodafone-Idea और Jio के ग्राहको को लिए आ गई फ्री रिचार्ज की ट्रिक ? फटाफट उठाएं फायदा....
x
अगर आप फ्री रिचार्ज की ट्रिक ढूढ़ रहे है तो दोस्तों आप के लिए इस आर्टिकल में बहुत कुछ जानकारी मिलने वाली है.

nai taiyari, nai taiyari Free recharge, nai taiyari.com free recharge, naitaiyari.com free recharge, naitaiyari, naitaiyari.com: अगर आप फ्री रिचार्ज की ट्रिक ढूढ़ रहे है तो दोस्तों आप के लिए इस आर्टिकल में बहुत कुछ जानकारी मिलने वाली है. दरअसल इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान में बढोत्तरी कर दी है. जिसके के बाद लोग फ्री में रिचार्ज कैसे करे? फ्री में रिचार्ज की वेबसाइट समेत कई चीज़ो को ढूढ़ रहे है. अगर आप बिन मेहनत किए स्टेप बॉय स्टेप ये ट्रिक फॉलो करते है तो हो सकता है आप फ्री में रिचार्ज कर सके.

दरअसल इन दिनों कई ऐसी वेबसाइट है जो फ्री रिचार्ज देने का दावा करती है. ऐसी ही एक वेबसाइट और है जो फ्री मोबाइल रिचार्ज के बारे में लेख लिखती है. जिस वेबसाइट की हम बात कर रहे है उसका नाम है nai taiyari. स्टेप बाय स्टेप हम आपको बतांएगे की कैसे आप फ्री मोबाइल रिचार्ज किया जा सकता है. airtel, jio, vodafone idea sim में रिचार्ज कर सकते हैं.

Free Recharge Kaise Kare

Free Recharge करने के लिए आपको नीचे दिए गए Recharge Plan को फिल करना है.

इसके बाद अपना मोबाइल नंबर डालना है.

उसके बाद अपना सिम कार्ड सेलेक्ट करना है कि आपका सिम कार्ड कौन सा कंपनी का है.

सिम कार्ड सेलेक्ट करने के बाद अब आपको नीचे प्लान सेलेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको कितने का रिचार्ज करना है जैसे की 299 का ₹599 का 799 का कुछ इस प्रकार के आपको ऑप्शन दिया जाएगा।

आपको कितना मंथ का वैलिडिटी रहेगा यह भी आपको बताया जाएगा इसलिए आपको Plane सेलेक्ट कर लेना है.


Next Story