टेक और गैजेट्स

MTNL Recharge Plan: सिर्फ 225 रूपए का रिचार्ज करने पर मिल रहा जिंदगीभर का अनलिमिटेड डाटा और कालिंग? फटाफट उठा ले फायदा....

MTNL Recharge Plan: सिर्फ 225 रूपए का रिचार्ज करने पर मिल रहा जिंदगीभर का अनलिमिटेड डाटा और कालिंग? फटाफट उठा ले फायदा....
x
MTNL Recharge Plan 2024, MTNL Recharge Plan Hindi, MTNL Recharge Plan English, MTNL Recharge 2024, MTNL Recharge Plan 2024 In Hindi: : MTNL एक सरकारी टेलीकॉम कंपनी है. इसके काफी सारे यूजर्स दिल्ली और मुंबई सर्किल में हैं.

MTNL recharge plan 2024: MTNL एक सरकारी टेलीकॉम कंपनी है. इसके काफी सारे यूजर्स दिल्ली और मुंबई सर्किल में हैं. कंपनी ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान उपलब्ध कराती है. कंपनी के पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान भी है, जो लाइफ टाइम वैलिडिटी ऑफर करता है. इस प्लान की कीमत 230 रुपये से भी कम है.

Mtnl recharge plans for 1 year

आपको इस कंपनी के प्लान में मात्र 225 रुपये में जीवनभर की वैधता मिलती है। लाइफटाइम वैधता के अलावा इस प्लान में और क्या-क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, चलिए जानते हैं।

MTNL Dolphin prepaid recharge plans

Jio, Airtel, Vi के अलावा BSNL और MTNL भी हैं जो यूजर्स के लिए किफायती प्लान्स लाती हैं। आज हम आपको MTNL के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं जो आपको मात्र 225 रुपये में जीवनभर की वैधता उपलब्ध कराती है।

MTNL prepaid Unlimited Plans

इस प्लान में ग्राहकों को एक ही बार पैसा देना होता है, जिसके बाद जीवनभर के लिए वैलिडिटी उन्हें मिल जाती है.

MTNL dolphin prepaid recharge plans for 1 year

इस प्लान में जो लाइफ टाइम वैलिडिटी मिलती है वो सिम की है. बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें कॉलिंग के लिए 100 मिनट दिए जाते हैं. ये मिनट खत्म होने पर ग्राहकों को 0.02 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज किया जाता है.

MTNL recharge plan 2024 PDF

इस प्लान में आपको सिम और अकाउंट की वैधता दी जा रही है और वो भी जीवनभर की। सिर्फ यही नहीं, इसमें यूजर्स को कॉलिंग के लिए 100 मिनट दिए जाएंगे। इसके बाद आपको कॉलिंग के लिए पैसे देने होंगे।

MTNL recharge plan 5g

ये कीमत लोकल और STD में मोबाइल और फिक्स्ड लाइन में ऑन नेट और ऑफ नेट सभी में लागू होगी. वीडियो के लिए हालांकि, कीमत 0.60 रुपये प्रति मिनट से शुरू है.

MTNL recharge plan 4G

अगर आप MTNL यूजर हैं तो यह प्लान आपको पसंद आ सकता है। कई यूजर्स आज भी MTNL नंबर का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में यह प्लान्स उन्हें काफी पसंद आ सकता है।

Next Story