टेक और गैजेट्स

Makeboth com Free Recharge: 2 साल तक सभी सिम में मिल रहा फ्री रिचार्ज? आज ही इस ट्रिक का करे इस्तेमाल...

Makeboth com Free Recharge: 2 साल तक सभी सिम में मिल रहा फ्री रिचार्ज? आज ही इस ट्रिक का करे इस्तेमाल...
x
हर किसी को फ्री रिचार्ज चाहिए होता है. जब मोबाइल रिचार्ज की बात आती है तब लोग मोबाइल फोन के लिए मुफ्त रिचार्ज पाने के तरीकों की तलाश में रहते है.

Makeboth com Free Recharge, Makeboth. com free recharge, Makeboth.com, Makeboth, Makeboth.com, Make both, makeboth com: हर किसी को फ्री रिचार्ज चाहिए होता है. जब मोबाइल रिचार्ज की बात आती है तब लोग मोबाइल फोन के लिए मुफ्त रिचार्ज पाने के तरीकों की तलाश में रहते है. MakeBoth.com के द्वारा फ्री रिचार्ज देने का दावा किया जाता है. आपको मुफ्त रिचार्ज अर्जित करने के लिए MakeBoth.com का उपयोग करने की प्रक्रिया के बारे में मार्गदर्शन करेगा।

How to Sign Up on MakeBoth.com Step-by-Step Registration

Visit the Website: MakeBoth.com पर जाएं.

Create an Account: साइन-अप बटन पर क्लिक करें और अपना विवरण भरें।

Verify Your Account: सत्यापन लिंक के लिए अपना ईमेल जांचें और अपने खाते को सत्यापित करने के लिए उस पर क्लिक करें।

Earning Points on MakeBoth.com

MakeBoth.com सर्वेक्षण प्रदान करता है जिसे पूरा करके आप अंक अर्जित कर सकते हैं। ये सर्वेक्षण विभिन्न विषयों को कवर करते हैं और आमतौर पर जल्दी समाप्त हो जाते हैं।

MakeBoth.com द्वारा प्रदान किए गए विभिन्न प्रस्तावों में शामिल हों। इन ऑफ़र में न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करना, ऐप्स डाउनलोड करना या नई सेवाओं को आज़माना शामिल हो सकता है।

अतिरिक्त अंक अर्जित करने के लिए प्रचार वीडियो देखें। ये वीडियो आमतौर पर छोटे होते हैं और अंक जमा करने का आसान तरीका प्रदान करते हैं।

अपने दोस्तों को MakeBoth.com पर रेफर करें और प्रत्येक सफल रेफरल के लिए अंक अर्जित करें। अपने रेफरल को बढ़ाने के लिए अपने रेफरल लिंक को सोशल मीडिया पर या मैसेजिंग ऐप्स के माध्यम से साझा करें।

Redeeming Points for Free Recharge

एक बार जब आपके पास पर्याप्त अंक जमा हो जाएं, तो अपने MakeBoth.com खाते में अपने अंक शेष की जांच करें।

रिडेम्पशन सेक्शन में जाएं और मोबाइल रिचार्ज विकल्प चुनें। अपना मोबाइल नंबर और वह राशि दर्ज करें जिसे आप रिचार्ज करना चाहते हैं।

विवरण की पुष्टि करें और निःशुल्क मोबाइल रिचार्ज के लिए अपने अंक भुनाएँ। रिचार्ज शीघ्र ही संसाधित होकर आपके खाते में जमा हो जाना चाहिए।

नोट: सोशल मीडिया में वायरल खबर के अनुसार हमने लेख बनाया है. हम फ्री रिचार्ज ऑफर्स की पुष्टि नहीं करते है. एक बार जाँच पड़ताल जरूर करे.

Next Story