टेक और गैजेट्स

जियो यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, www.jio.com recharge पर मिल रहा 2 महीने का फ्री रिचार्ज प्लान

जियो यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, www.jio.com recharge पर मिल रहा  2 महीने का फ्री रिचार्ज प्लान
x
www.jio.com recharge, www.jio recharge, Jio Recharge Plan 2024, Jio New Recharge Plan 2024: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है।

www.jio.com recharge, www.jio recharge, Jio Recharge Plan 2024, Jio New Recharge Plan 2024: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने यूजर्स को 2 महीने का रिचार्ज प्लान बिल्कुल फ्री दे रही है। अगर आप फ्री में दो महीने का प्लान लेना चाहते हैं तो आपको कंपनी की कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

आपको बता दें कि जियो प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड, एयर फाइबर जैसे अलग अलग सेगमेंट में कई सारी कैटेगरी बना रखी है। जियो ने प्रीपेड सेगमेंट में मौजूद Jio Bharat Phone के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। यानी अगर आप फ्री में दो महीने का रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपके जियो भारत फोन होना जरूरी है।

फ्री मिलेगा रिचार्ज प्लान Jio recharge plan, Jio Fiber recharge, Jio Phone recharge plan, Jio recharge postpaid

बता दें कि अगर आपके पास JioBharat 4G फोन है और आप अपने नंबर पर 234 रुपये वाला नया 2 महीने का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 2 महीने का फ्री प्लान मिलेगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिन्होंने JioBharat फोन 1 अप्रैल या फिर इसके बाद खरीदा होगा।

दूसरे नेटवर्क वाले ऐसे उठाएं फायदा Jio recharge online, Jio recharge plan 2024, jio recharge plan 3-month, Jio recharge 49

रिलायंस जियो की तरफ से पेश किए गए इस लेटेस्ट ऑफर की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह उन यूजर्स को भी मिलेगा जो दूसरे नंबर का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं और जियो इसे पोर्ट कराते हैं। कंपनी जियो भारत 4G फोन वाले यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज में 2 महीने के लिए डेली 0.5GB डेटा ऑफर करती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो ध्यान रहे कि रिचार्ज कराने के करीब 15 दिन बाद दो महीने की अतिरिक्ट वैलिडिटी आपके नंबर पर एक्टिव कर दी जाएगी।

Next Story