टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Offers: Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया Free ऑफर, नहीं देना होगा एक भी रूपए....

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
14 Aug 2024 5:11 PM GMT
Updated: 2024-08-28 08:39:24
Jio Recharge Offers: Jio करोड़ों यूजर्स के लिए लाया Free ऑफर, नहीं देना होगा एक भी रूपए....
x
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है।

Jio Recharge Offers, Jio Recharge offers 1 month, Jio recharge offers free, Jio recharge Offer number, Jio recharge plan 2024, Jio recharge cashback offers today, Jio recharge offers for 1 year, Jio recharge offers 3 Months, Jio recharge offers prepaid: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत देते हुए एक फ्री ऑफर पेश किया है। जियो अब अपने यूजर्स को एयर फाइबर कनेक्शन पर तगड़ी छूट ऑफर कर रहा है। आप जियो एयर फाइबर का कनेक्शन फ्री में ले सकते हैं।

आपको बता दें कि 15 अगस्त को देखते हुए जियो ने ग्राहकों के लिए Jio Independence Day Offer 2024 पेश किया है। इस ऑफर में जियो ग्राहकों को बिना इंस्टालेशन चार्ज के एयर फाइबर कनेक्शन ऑफर कर रही है। दरअसल कंपनी एयर फाइबर के इंस्टालेशन के लिए ग्राहकों से 1000 रुपये का चार्ज लेती है। लेकिन, अगर आप 15 अगस्त तक एयर फाइबर का कनेक्शन लेते हैं तो आपको इंस्टालेशन में लगने वाला 1000 रुपये नहीं देना होगा। यानी आप फ्री में एयर फाइबर का कनेक्शन ले सकते हैं।

इन प्लान्स के साथ मिलेगा ऑफर Jio Recharge Offer, Jio Recharge Offers, Jio Recharge News, Jio Latest Recharge Plan, Jio Recharge Plan 2024

अगर आप जियो Jio Independence Day Offer 2024 ऑफर लेना चाहते हैं तो बता दें कि यह ऑफर 26 जुलाई से लेकर 15 अगस्त तक ही चलेगा। इसके साथ ही यह AirFiber 5G और Plus दोनों पर ही लागू होगा। अगर आप जियो एयर फाइबर कनेक्शन में 3 महीने, 6 महीने या फिर 12 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान लेते हैं तो आपका इंस्टालेशन पूरी तरह से फ्री होगा।

कनेक्शन में होगी बचत

आपको बता दें कि जियो एक इस ऑफर के बाद जियो एयरफाइबर कनेक्शन लेने के दौरान यूजर्स को सिर्फ प्लान का ही चार्ज देना पड़ेगा। आसान भाषा में समझाएं तो अगर आप जियो एयर फाइबर का 3 महीने का प्लान खरीदते हैं तो आपको इसके लिए सिर्फ 2,121 रुपये का भुगतान करना होगा। इस ऑफर से पहले यूजर्स को इस 3 महीने के प्लान के साथ कनेक्शन के दौरान 3121 रुपये खर्च करने पड़ते थे।

Next Story