टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Offer: 48 करोड़ Jio यूजर्स को दिया गिफ्ट, फ्री में मिलेंगे Jio Cinema सहित 56GB डेटा

Jio Recharge Offer: 48 करोड़ Jio यूजर्स को दिया गिफ्ट, फ्री में मिलेंगे Jio Cinema सहित 56GB डेटा
x
जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है।

Jio Recharge Offer, Jio Recharge Offers, Jio Recharge News, Jio Latest Recharge Plan, Jio Recharge Plan 2024: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। 48 करोड़ से अधिक यूजर्स जियो ने जोड़ लिए है. जुलाई महीने में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में बढोत्तरी कर दी है. कंपनी ने जब से अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं तब से यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश कर रहे हैं.

JIO ने ऑफर किया फ्री 5G डेटा

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो अपने कई सारे प्लान्स में ग्राहकों को फ्री में 5G डेटा ऑफर कर रहा है। कंपनी का ऐसा ही एक प्लान है 349 रुपये का। इसमें जियो के 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को ढेर सारे फायदे मिलते हैं।

सस्ते प्लान में मिलते हैं धमाकेदार ऑफर

अगर आप अपने जियो नंबर को 349 रुपये के प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। कंपनी प्लान के साथ हर दिन ग्राहकों को 100 फ्री एसएमएस भी देती है।

अगर इस प्लान के डेटा बेनेफिट्स का बात करें तो इसमें आपको कुल 56GB डेटा ऑफर किया जाता है। मतलब आप हर दिन आराम से 2GB तक हाई स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड डेटा प्लान कर सकते हैं।

जियो अपने ग्राहकों को 349 रुपये के सस्ते प्लान के साथ कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। इसमें आपको ओटीटी स्ट्रीमिंग करने के लिए फ्री जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Next Story