टेक और गैजेट्स

Jio Me Free Recharge Kaise Kare: इस ट्रिक से जियो यूजर्स को मिल रहा फ्री रिचार्ज? जाने पूरी Details ...

Jio Me Free Recharge Kaise Kare: इस ट्रिक से जियो यूजर्स को मिल रहा फ्री रिचार्ज? जाने पूरी Details ...
x
Free recharge Jio spin online, How to do free recharge in Jio, Free recharge Jio for 1 month: अगर आप जुलाई में बढे रिचार्ज के दाम से परेशान है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है.

Jio Me Free Recharge Kaise Kare, फ्री रिचार्ज Jio App, जिओ फ्री रिचार्ज ऑनलाइन, Jio फ्री रिचार्ज कोड, Jio free recharge for 1 year, Free recharge Jio spin online, How to do free recharge in Jio, Free recharge Jio for 1 month: अगर आप जुलाई में बढे रिचार्ज के दाम से परेशान है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. महंगे रिचार्ज से छुटकारा पाने के लिए फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं, Free Recharge Kaise Kare और फ्री में रिचार्ज करने के लिए आपको क्या करना पड़ेगा यह सब जानने के लिए आप इस आर्टिकल को पढ़ें।।

Jio Free recharge kaise kare 2024

जिओ के द्वारा घोषणा की गई है कि अगर आपका सिम भी कम से कम 2 वर्ष पुराना है तो आप सभी को जिओ की तरफ से 1.5 जीबी डाटा बिल्कुल फ्री में पूरे 28 दिनों की वैधता के साथ दिया जा रहा है।

Jio Free recharge kaise kare 2024

जियो के द्वारा दिए जाने वाले प्लान का लाभ उठाने से मत चूकिए, Jio Free recharge kaise kare 2024 के अंतर्गत हम आपको बताने जा रहे हैं कि जिओ की तरफ से 2 वर्ष पुराने उपभोक्ताओं के लिए किसी भी नेटवर्क पर फ्री में जो डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा है.

Jio Free Recharge Code Number

आपको इस प्लान को एक्टिवेट करने हेतु Jio Free Recharge Code Number 129918008899999 पर मिस कॉल देनी होगी या फिर आप आधिकारिक एप्लीकेशन मायजिओ एप पर जाकर भी अपना मोबाइल नंबर दे सकते हैं।

How To Recharge Reliance Jio Free Plan App

सबसे पहले तो आप मायजिओ एप्लीकेशन को ओपन करेंगे।

जहां होम पेज पर आकर आपको लेटेस्ट ऑफर्स का ऑप्शन प्राप्त होगा जहां पर आपको कई सारे फीचर्स प्राप्त होंगे।

यदि आप इस पेज के माध्यम से 149 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो आपको 1 महीने के लिए फ्री में रिचार्ज प्राप्त हो जाता है। यदि आप इसके विपरीत पूरे 1 वर्ष के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपको 365 जो की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोजाना प्राप्त होते हैं।

आपको इसके लिए 2999 रुपए का रिचार्ज करना होता है।

इस प्रकार से यह निर्णय आपको करना होगा कि आप कौन सा रिचार्ज करवाना चाहते हैं।

इस ऐप एप्लीकेशन के माध्यम से आपको अपने मोबाइल नंबर को इंटर करके सबमिट के बटन पर क्लिक करना होता है। तथा पेमेंट करने के बाद आप रिचार्ज कर सकते हैं।

Next Story